scriptAyodhya: बहराइच एसपी वृंदा शुक्ला का एक्‍शन, अयोध्या में मोदी-योगी की तारीफ का मामला | Ayodhya Bahraich SP Vrinda Shukla takes action, case of praising Modi-Yogi in Ayodhya | Patrika News
अयोध्या

Ayodhya: बहराइच एसपी वृंदा शुक्ला का एक्‍शन, अयोध्या में मोदी-योगी की तारीफ का मामला

Ayodhya में योगी-मोदी की तारीफ करने पर महिला को तीन तलाक देने के मामले में महिला के बयान पर बहराइच थाने में FIR दर्ज कर लिया गया है। मामले में कार्यवाई करते हुए बहराइच SP वृंदा शुक्ला ने बयान दिया है। 

अयोध्याAug 24, 2024 / 04:36 pm

Aman Pandey

IPS Vrinda Shukla Action

IPS Vrinda Shukla

 Ayodhya में मोदी-योगी की तारीफ करने पर मरियम नाम की महिला को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया था। इसके बाद महिला ने CM शिकायत पोर्टल पर अपनी शिकायत थी। शिकायत ने बाद बहराइच थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। FIR के बाद महिला के पति को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम को अयोध्या भेज दिया गया है। जल्दी ही उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी। 
बहराइच SP वृंदा शुक्ला ने बताया “अयोध्या की एक महिला को योगी-मोदी की तारीफ करने पर तीन तलाक देने के मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम को अयोध्या भेज दिया गया है।” 

क्या है पूरा मामला ? 

13 दिसंबर 2023 को मरियम का निकाह अरशद से हुआ। मरियम बहराइच में मोहल्ला सराय, थाना जरवल रोड की रहने वाली है। उसके पिता का नाम मोहम्मद शरीफ है। अरशद अयोध्या के दिल्ली दरबार का रहने वाला है। उसके पिता का नाम इस्लाम है। मरियम गांव की रहने वाली है। शादी के बाद जब अयोध्या आयी तो उसने अपने पति से अयोध्या, CM Yogi और PM Modi की तारीफ कर दी। इससे नाराज होकर उसके पति ने उस पर गरम दाल फेंक दी। इससे उसका चेहरा जल गया। इतना ही नहीं पति ने उसकी पिटाई भी की। इतना सबकुछ होने के बाद मरियम अपने मायके बहराइच चली गई।

Hindi News/ Ayodhya / Ayodhya: बहराइच एसपी वृंदा शुक्ला का एक्‍शन, अयोध्या में मोदी-योगी की तारीफ का मामला

ट्रेंडिंग वीडियो