scriptRoyal Enfield को चुनौती देने आ रही है ये चीनी बाइक कंपनी, लॉन्च करेगी 4 नए मॉडल | QJ Motor to Launch 4 New Motorcycles Rival Royal Enfield | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Royal Enfield को चुनौती देने आ रही है ये चीनी बाइक कंपनी, लॉन्च करेगी 4 नए मॉडल

भारत में रॉयल एनफील्ड के ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जिस सेगमेंट की बाइक्स कंपनी बनाती है वो सेगमेंट काफी बड़ा भी है। इस सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूती देने के लिए अब QJ Motor भी आने की तैयारी में है। आइये जानते हैं कंपनी की आने वाली इन बाइक्स के बारे में…

Nov 14, 2022 / 03:36 pm

Bani Kalra

qj_motor.jpg

QJ Motor

QJ Motor: भारत में टू-व्हीलर बाजार काफी बड़ा है और नए-ने वाहनों के लॉन्च होने का सिलसिला जारी है। एंट्री लेवल बाइक्स से लेकर प्रीमियम बाइक्स की यहां काफी डिमांड है। घरेलू कंपनियों के अलावा कई इंटरनेशनल कंपनियां अब भारत में अपने नए-नए वाहनों को लॉन्च करने की तैयारियां कर रही हैं। भारत में रॉयल एनफील्ड के ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जिस सेगमेंट की बाइक्स कंपनी बनाती है वो सेगमेंट काफी बड़ा भी है। इस सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूती देने के लिए अब QJ मोटर भी आने की तैयारी में है।

जीहां, चीन की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी QJ (Chinese motorcycle manufacturer QJ Motor)अब भारत में अपनी 4 बाइक्स लॉन्च करने की तैयारी में है। चीन में QJ बड़े टू व्हीलर निर्माता में से एक है और सोर्स की माने तो अब ये कंपनी आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया (AARI) के जरिए भारतीय बाज़ार में कदम रखने जा रही है। आपको बता दें, आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया (AARI) इसका डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनर है जो अभी QJ Motor के प्रोडक्ट्स की भारत में सेल सर्विस देख रहा है। अब आदिश्वर मोटो वॉल्ट शोरूम के माध्यम से QJ के 4 नए बाइक्स को भारत में लॉन्च व उपलब्ध कराएगा।

यह भी पढ़ें: अभिनेता Sunil Shetty ने खरीदी नई Land Rover Defender

QJ Motor भारत में तो अपनी 4 नई बाइक्स को पेश करेगी बल्कि 130 अन्य देशों में भी एंट्री करेग। QJ मोटर अपनी चार बाइक्स को CKD रूट के जरिए लाने की तैयारी में हैं। इन 4 मोटरसाइकिल में SRC250, SRC 500, SRV 300 और SKR 400 शामिल हैं। SRC 250 बाइक में 250cc का इंजन मिलेगा, इसके अलावा SRC500 मॉडल में 500cc का इंजन मिलेगा, 300cc इंजन में SRV300 और आखिरी में SRK400 में 400cc इंजन लगा मिलेगा।

 

Hindi News / Automobile / Royal Enfield को चुनौती देने आ रही है ये चीनी बाइक कंपनी, लॉन्च करेगी 4 नए मॉडल

ट्रेंडिंग वीडियो