scriptअखिलेश के इस नेता ने भाजपाइयों को बताया अधर्मी, मोदी-शाह पर भी दिया बड़ा बयान | SP MLC Sunil Singh Yadav targets BJP Government | Patrika News
औरैया

अखिलेश के इस नेता ने भाजपाइयों को बताया अधर्मी, मोदी-शाह पर भी दिया बड़ा बयान

अखिलेश के इस नेता ने भाजपाइयों को बताया अधर्मी, मोदी-शाह पर भी दिया बड़ा बयान

औरैयाMay 20, 2018 / 12:36 pm

Hariom Dwivedi

SP MLC Sunil Singh Yadav

अखिलेश के इस नेता ने भाजपाइयों को बताया अधर्मी, मोदी-शाह पर भी दिया बड़ा बयान

लखनऊ. कर्नाटक में भले सियासी उठापटक थम गई हो, लेकिन विपक्षी दल एक के बाद एक बयान देकर बीजेपी सरकार को घेर रहे हैं। अखिलेश यादव के बाद अब समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह यादव ने बीजेपी पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि घमंड तो त्रिलोकी रावण का भी टूटा था, फिर राम का नाम बेचने वाले इन… का कैसे बचता।
समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने तो पहले ही कह दिया था बीजेपी का ये नाटक ज्यादा देर चलने वाला नहीं हैं। इस बीच उन्होंने बीजेपी पर तीखे शब्दबाण छोड़ते हुए कहा कि मैंने तो पहले ही कहा था कि भारतीय जनता पार्टी का ये नाटक ज्यादा देर चलने वाला नहीं है। उन्होंने रावण और मेघनाद का जिक्र करते हुए कहा कि जब घमंडी त्रिलोकी रावण और इंद्र को पराजित करने वाले इंद्रजीत का घमंड टूटा था तो फिर श्रीराम के नाम तक को बेचने वाले इन अधर्मी का घमंड कैसे बचता।
यह भी पढ़ें

येदियुरप्पा के बाद मोदी सरकार से भी अखिलेश ने मांगा इस्तीफा, कर्नाटक के भावी सीएम से कही ये बड़ी बात

2019 में जनता भाजपा को उखाड़ फेंकेगी
सपा एमएलसी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अंतत: कर्नाटक में भाजपा के खरीद फरोख्त के नाटक का अंत हुआ। पूरी दुनिया के सामने मोदी-शाह का घमंड औंधे मुंह गिर गया। सुनील सिंह यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि आज कर्नाटक में इनकी सरकार गिरी है, कल 2019 में जनता इस जन विरोधी सरकार को पूरे देश से उखाड़ फेंक देगी। इस दौरान उन्होंने एक नारे का स्लोगन भी लिखा- ‘बहुत हुआ जुमलों का वार, अबकी बार NO मोदी सरकार!’
2014 में हो गई थी लोकतंत्र की हत्या : सपा एमएलसी
कर्नाटक में येदियुरप्पा के इस्तीफे से पहले सपा एमएलसी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि कर्नाटक में भाजपा का नाटक ज़्यादा देर तक नहीं टिकने वाला। लोकतंत्र की हत्या कर्नाटक, गोआ या त्रिपुरा के चुनावों में नहीं, बल्कि 2014 में देश में भाजपा की सरकार बनते ही हो गयी थी, जिसकी वजह से आज देश में युवा बरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार और अराजकता चरम पर हैं।

Hindi News/ Auraiya / अखिलेश के इस नेता ने भाजपाइयों को बताया अधर्मी, मोदी-शाह पर भी दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो