scriptPM मोदी को 25 जून तक का अल्टीमेटम! | PM Modi ultimatum until June 25! | Patrika News
झांसी

PM मोदी को 25 जून तक का अल्टीमेटम!

लोकतंत्र सेनानियों ने यहां बुंदेलखंड स्तरीय सम्मेलन में सपा मुखिया और प्रदेश सरकार के उपकार गिनाए

झांसीMar 14, 2016 / 04:36 pm

Ruchi Sharma

jhansi

jhansi

झांसी.लोकतंत्र सेनानियों ने यहां बुंदेलखंड स्तरीय सम्मेलन में सपा मुखिया और प्रदेश सरकार के उपकार गिनाए। इसके साथ ही कहा कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी अपने वादें के मुताबिक लोकतंत्र सेनानियों का ‘सम्मान’ करते हैं, तो सभी लोकतंत्र सेनानी चुनाव में उनका डंडा-झंडा लेकर उनकी कांग्रेस मुक्त भारत बनाने की मुहिम में साथ चलने को तैयार हैं। इस काम के लिए लोकतंत्र सेनानियों ने पीएम को 25 जून तक का अल्टीमेटम दिया है। अगर, लोकतंत्र सेनानियों को स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों जैसी सुविधाएं देकर सम्मानित नहीं किया गया, तो 26 जून को वह दिल्ली कूच करेंगे। यह ऐलान यहां तहसील के पास आयोजित समारोह में किया गया। 

लोकतंत्र को बचाने का काम किया

समारोह में लोकतंत्र रक्षक सेनानी सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष व विधायक रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि जून 1975 से मार्च 1977 के बीच 20 माह के आपातकाल के दौरान लोकतंत्र पूरी तरह से नष्ट कर दिया गया था। नागरिकों के सभी संवैधानिक मूलभूत अधिकार समाप्त कर दिए गए थे। अखबारों पर पूरी तरह से सेंसरशिप लागू कर दी गई थी। यह आपात काल का महासंग्राम आजादी की दूसरी लड़ाई जैसा था। 29 साल के संघर्ष के बाद प्रदेश सरकार के तत्कालीन मुखिया मुलायम सिंह यादव ने लोकतंत्र बचाने वालों को सम्मानित करने का काम किया। अब केंद्र में बैठे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बारी है। उन्हें लोकतंत्र सेनानियों को स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों जैसी सुविधाएं और एसी पास आदि देकर सम्मानित करना चाहिए। 

ये लोग रहे उपस्थित

लोकतंत्र सेनानियों के समारोह में सांसद भैंरोप्रसाद मिश्र, रामसेवक अड़जरिया, मोहन नेपाली, नरोत्तम दास स्वामी, गिरीश चंद्र सक्सेना, डा.धन्नूलाल गौतम, प्रो.इकबाल हुसैन व राकेश गुप्ता समेत बड़ी संख्या में लोकतंत्र सेनानी मौजूद रहे।

Hindi News/ Jhansi / PM मोदी को 25 जून तक का अल्टीमेटम!

ट्रेंडिंग वीडियो