scriptक्रिकेट मैच के दौरान हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, दो गुटों के भिड़ंत में सात की मौत | seven killed after brawl during cricket match turn in violent firing | Patrika News
एशिया

क्रिकेट मैच के दौरान हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, दो गुटों के भिड़ंत में सात की मौत

खेलते-खेलते बच्चों के बीच झड़प शुरू हुई।

Nov 24, 2018 / 05:32 pm

Shweta Singh

seven killed after brawl during cricket match turn in violent firing

क्रिकेट मैच के दौरान हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, दो गुटों के भिड़ंत में सात की मौत

इस्लामाबाद। खेल-खेल में अक्सर कहा-सुनी और मारपीट की घटनाएं होती रहती हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसे विवाद भयंकर रूप भी ले लेते हैं। पाकिस्तान से भी एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसपर यकीन करना मुश्किल है। दरअसल वहां के खैबर पख्तूनख्वा इलाके में शनिवार को बच्चों के क्रिकेट मैच के दौरान झगड़ा हो गया। इसके परिणामस्वरूप दो गुटों में गोलीबारी हो गई।

घटना में कम से कम सात लोगों की जान गई

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस घटना में कम से कम सात लोगों की जान गई है। इस वारदात पर पुलिस उप निरीक्षक एजाज खान ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना एबटाबाद जिले की पुलिस चौकी में हुई। वहां दो गुटों के बच्चे क्रिकेट मैच के दौरान हुए इस झगड़े के संबंध में एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने आए थे।

कई के घायल होने की भी जानकारी

खान के मुताबिक, ‘खेलते-खेलते बच्चों के बीच झड़प शुरू हुई, जिसके बाद दोनों ओर से हथियारबंद गुटों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया। पहले एक गुट ने गोलीबारी शुरू की जिसके बाद दूसरे गुट ने भी जवाबी हमले में ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।’ इस गोलीबारी में एक गुट से तीन वहीं दूसरे गुट के चार लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा कई लोग घायल भी हो गए।

शुक्रवार को दो अलग-अलग जगह हुए बम धमाके

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को पाकिस्तान में हुए दो बम धमाकों के बाद से ही वहां अशांति का माहौल है। इन दो में से एक धमाका खैबर पख्तूनख्वा के बाजार में हुआ था, जिसमें 30 लोगों की मौत हो गई थी और 40 के घायल होने की जानकारी मिली थी। इससे पहले वहां कराची स्थित चीनी दूतावास में भी गोलीबारी और बम धमाके की जानकारी मिली थी, इसमें तीन आतंकियों और दो पुलिसकर्मियों की मौत की खबर आई थी।

Hindi News / world / Asia / क्रिकेट मैच के दौरान हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, दो गुटों के भिड़ंत में सात की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो