scriptकरवा चौथ फेस्टिवल में पुरानी हीरोइन की तर्ज पर सजकर पहुंची महिलाएं कोई बनी रेखा तो कोई माधुरी | Patrika News
अशोकनगर

करवा चौथ फेस्टिवल में पुरानी हीरोइन की तर्ज पर सजकर पहुंची महिलाएं कोई बनी रेखा तो कोई माधुरी

पंजाबी महिला विकास समिति द्वारा करवा चौथ के पावन पर्व से 2 दिन पूर्व करवा चौथ फेस्टिवल का आयोजन किया गया…

अशोकनगरOct 25, 2018 / 02:30 pm

Arvind jain

news
1/4

पंजाबी महिला विकास समिति द्वारा करवा चौथ के पावन पर्व से 2 दिन पूर्व करवा चौथ फेस्टिवल का आयोजन किया गया। जिसमें समाज की सभी महिलाएं पुरानीहीरोइन के रूप में कार्यक्रम में पहुंची। इस दौरान कोई रेखा तो कोई माधुरी दीक्षित कोई हेमा मालिनी, वैजयंती माला, सायरा बानो तो कोई मीना कुमारी सहित अन्य हीरोइनों के रूप में सजकर महिलाएं कार्यक्रम में पहुंची।

 

news 3
2/4

 

समिति के सदस्यों में हर्षोल्लास के साथ करवा चौथ से पहले कार्यक्रम का आयोजन कर उत्सव प्रारंभ किया। कार्यक्रम में अध्यक्ष सीमा बत्रा, नीलू आर्य, रिचा, रिंकी, डिंपल, मंजू, सोनू, कांता, सुनीता, अनु, सुषमा सहित अन्य सदस्याऐं उपस्थित रहीं।

news 4
3/4

इस दौरान समाज की महिलाओं द्वारा कैटवाक भी किया गया। कार्यक्रम में महिलाओं की सभी सदस्याओं के लिए करवा चौथ संबंधी प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया।



news 5
4/4

सभी महिलाओं ने सुहाग का प्रतीक चूड़ी सिंदूर सहित अन्य श्रृंगार का सामान भेंट किया गया। उल्लेखनीय है कि पंजाबी समाज द्वारा प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी करवा चौथ का त्यौहार धूमधाम से मनाने की तैयारी की जा रही है।

Hindi News / Photo Gallery / Ashoknagar / करवा चौथ फेस्टिवल में पुरानी हीरोइन की तर्ज पर सजकर पहुंची महिलाएं कोई बनी रेखा तो कोई माधुरी

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.