scriptTV Debate के बीच भाजपाई और कांग्रेसियों में जमकर चले लात घूसे, MLA पर केस दर्ज, वीडियो वायरल | BJP Congressmen fiercely kick and punch between TV debate video viral | Patrika News
अशोकनगर

TV Debate के बीच भाजपाई और कांग्रेसियों में जमकर चले लात घूसे, MLA पर केस दर्ज, वीडियो वायरल

चंदेरी में आयोजित एक टीवी डिबेट कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के विधायक गोपाल सिंह चौहान एवं भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह आपस में भिड़ गए।

अशोकनगरApr 17, 2023 / 11:08 am

Faiz

News

TV Debate के बीच भाजपाई और कांग्रेसियों में जमकर चले लात घूसे, MLA पर केस दर्ज, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के अंतर्गत आने वाले चंदेरी में आयोजित एक टीवी डिबेट कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के विधायक गोपाल सिंह चौहान एवं भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह आपस में भिड़ गए। फिर क्या था अपने अपने नेताओं को भिड़ता देख दोनों तरफ से उनके समर्थक भी एक दूसरे पर कूद पड़े। देखते ही देखते दोनों तरफ से लात – घूसे चलने लगे और कार्यक्रम की कुर्सियां भी एक तरफ से दूसरी तरफ फैंकी जाने लगीं। मामले में एक तरफ जहां मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है तो वहीं, भाजपा नेता की शिकायत पर कांग्रेस विधायक के साथ शामिल 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

कार्यक्रम में शामिल लोगों की मानें तो कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान और उनका बेटा विजय प्रताप सिंह डिबेट के दौरान गुंडा कहने पर चिढ़ गए थे और भाजपा के दिव्यांग नेता नारायण सिंह यादव से भिड़ गए। हुआ यूं कि, डिबेट के दौरान कांग्रेस विधायक ने कहा कि, भाजपा शासन में गुंडाराज चल रहा है। इसपर पलटवार करते हुए भाजपा के दिव्यांग पूर्व मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह ने कहा कि, सबसे बड़ा गुंडा तो चंदेरी विधायक है। इस बात पर विवाद इतना बड़ा की भाजपा और कांग्रेस नेता एक दूसरे में गुत्थम गुत्था हो गए। साथ ही, उनके समर्थक भी आपस में भीड़ गए। मारपीट के बाद भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ चंदेरी थाने पहुंचे और कांग्रेस विधायक के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया।

 

यह भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया को फिर मुख्यमंत्री बता गईं इमकती देवी, पूछने पर बोलीं- ये बजरंगबली की कृपा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k5jhk
बीजेपी नेता ने विधायक समेत चार लोगों पर दर्ज कराया केस

भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह यादव की शिकायत पर चंदेरी पुलिस ने कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान, उनके बेटे समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
News
News
dailymotion

Hindi News / Ashoknagar / TV Debate के बीच भाजपाई और कांग्रेसियों में जमकर चले लात घूसे, MLA पर केस दर्ज, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो