scriptजंगल छोड़ रोड पर आया हाथी तो बाइक लौटाकर भागे राहगीर, देखें वीडियो | Wild elephant left forest and came on road passersby returned bike and ran away watch video | Patrika News
अनूपपुर

जंगल छोड़ रोड पर आया हाथी तो बाइक लौटाकर भागे राहगीर, देखें वीडियो

अनूपपुर जिले में लगातार हाथियों का दल आतंक मचाए हुए है। जंगली हाथी लगातार लोगों के घरों तथा फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। शनिवार को एक हाथी जैतहरी राजेंद्र ग्राम मुख्य मार्ग पर आ पहुंचा जहां मुख्य मार्ग के किनारे होकर के कई किलोमीटर चलने के बाद हाथी फिर से जंगलों की ओर चला गया। रोड पर हाथी को चलता देख राहगीरों की सांसें अटक गईं और सामने से हाथी को आते देख वाहन चालक सवार अपनी अपनी गाड़ियां वापस लौटाकर चले गए ।

अनूपपुरFeb 17, 2024 / 09:15 pm

Shailendra Sharma

anuppur_1.jpg

1 महीने से घूम रहा हाथी
जिले में बीते लगभग 1 माह से हाथी अनूपपुर तथा जैतहरी वन परिक्षेत्र के जंगलों में लगातार विचरण कर रहे है। जहां शनिवार को जैतहरी-राजेन्दगाम मुख्यमार्ग को पार करता हुआ हाथी तिपान नदी के पुल के पास स्थित खेतों में लगे हुए गेहूं की फसल को अपना आहार बनाने के पश्चात ठाकुरबाबा मंदिर के पास से गोबरी के जंगल कक्ष क्रमांक 302 में जाकर विश्राम कर रहा है। कुछ दिनों पूर्व ही इसके साथ रह रहे एक हाथी की ग्रामीण के द्वारा करंट लगाए जाने से मौत हो गई थी। इसके बाद से यह अकेले ही जंगलों में विचरण कर रहा है।


https://www.dailymotion.com/embed/video/x8sv59i

हाथी को देख वाहन चालक लौटे वापस
हाथियों का देखने के पश्चात जैतहरी राजेंद्र ग्राम मुख्य मार्ग पर आवागमन कर रहे दो पहिया एवं चार पहिया वाहन चालक कुछ देर तक तो हाथी के जंगल की ओर जाने का इंतजार करते रहे लेकिन जब वह जंगल की ओर न जाकर सड़क के किनारे ही जाने लगा तो वाहन चालकों ने वाहन को फिर से मोड़ते हुए अपनी जान बचाते हुए देखे गए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8sv59i

Hindi News/ Anuppur / जंगल छोड़ रोड पर आया हाथी तो बाइक लौटाकर भागे राहगीर, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो