scriptदो माह पहले हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा 3 लाख 79 हजार के गहने किए जब्त | Police revealed the theft that happened two months ago and seized jewe | Patrika News
अनूपपुर

दो माह पहले हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा 3 लाख 79 हजार के गहने किए जब्त

रैकी कर घर से पार किए थे जेवर, आरोपी गिरफ्तार

अनूपपुरJan 10, 2024 / 12:30 pm

shubham singh

Police revealed the theft that happened two months ago and seized jewelery worth Rs 3 lakh 79 thousand.

Police revealed the theft that happened two months ago and seized jewelery worth Rs 3 lakh 79 thousand.

अनूपपुर. जिले के कोतमा थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 महीने पहले हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी के कब्जे से चोरी का सामान जब्त किया है। कोतमा वार्ड क्रमांक 13 रेस्ट हाउस रोड लहसुई कैंप निवासी ऋषि कुमार नामदेव पिता हम कुमार नामदेव उम्र 38 वर्ष के घर में 11 अक्टूबर की दरमियानी रात को अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए लगभग 3.30 लाख रुपए के गहने सहित अन्य सामान पा कर दिया था। शिकायत पर पुलिस इस मामले में अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध धारा 457, 380 का अपराध दर्ज करते हुए मामले की विवेचना प्रारंभ की गई। कोतमा पुलिस ने इस मामले में साइबर सेल की मदद से आरोपी कैसर अली पिता सहामत बक्श उम्र 44 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 8 इसलामगंज कोतमा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से 4 नग सोने का मंगलसूत्र, 2 जोड़ी झुमका, एक नग सोने की नथिया, 1 बेंदी, दो नग सोने की अंगूठी, दो नग सोने की कील, दो नग सोने के कंगन, चार जोड़ी चांदी के पायल, 12 नग चांदी की बिछिया, 10 नग चांदी की चूड़ी, एक जोड़ी चांदी के हाथपोस, तीन जोड़ी चांदी के करधन, दो नग मोबाइल जब्त किया गया जिसकी 3 लाख 79 हजार 100 रुपए है। आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
एसपी ने घोषित किया था इनाम
मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवार ने इस मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम का गठन करने के साथ ही चोर की सूचना देने पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश करते हुए गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी।

Hindi News/ Anuppur / दो माह पहले हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा 3 लाख 79 हजार के गहने किए जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो