scriptसाली को अकेला देख नीयत फिसली, दो माह बाद हवालात पहुंचा जीजा | jija raped sali who was taking bath in bathroom | Patrika News
अनूपपुर

साली को अकेला देख नीयत फिसली, दो माह बाद हवालात पहुंचा जीजा

Jija Raped Sali: जीजा की हैवानियत का शिकार होने के बाद थाने पहुंची युवती, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार..।

अनूपपुरAug 30, 2024 / 09:35 am

Shailendra Sharma

jija raped sali
Jija Raped Sali: मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में एक शख्स ने अपनी ही साली को अपनी हवस का शिकार बना डाला। मामला जिले के बिजुरी थाना इलाके का है जहां साली को नहाते देख जीजा की नीयत फिसल गई और उसने अपनी साली का रेप कर दिया। रेप करने के बाद आरोपी जीजा फरार हो गया था जो अब पुलिस की गिरफ्त में है। घटना 19 जून 2024 की है जब जीजा ने साली से हैवानियत की है।

नहाते वक्त देखा तो खोया आपा

बिजुरी थाना इलाके मे रहने वाली युवती ने 20 जून 2024 को पुलिस थाने में अपने जीजा संतोष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज कराते हुए युवती ने बताया था कि 19 जून को वो घर पर दोपहर के वक्त नहा रही थी तभी जीजा संतोष आया और उसे नहाते देख उसके साथ जबरदस्ती रेप किया और जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। जीजा की हैवानियत का शिकार होने के बाद पीड़िता ने अपनी मां को पूरी घटना बताई थी।

यह भी पढ़ें

अभी अभी: एमपी में भगवा गमछा डालकर आए और सब इंस्पेक्टर को उठा ले गए, देखें वीडियो



करीब 2 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार

युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी संतोष कोल के खिलाफ धारा 376, 376( 2)(च) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। घटना के बाद आरोपी फरार था और पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई थी। गुरुवार को पुलिस को आरोपी संतोष के शहडोल जिले के बुढार में होने की जानकारी मिली तो पुलिस ने उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News / Anuppur / साली को अकेला देख नीयत फिसली, दो माह बाद हवालात पहुंचा जीजा

ट्रेंडिंग वीडियो