scriptअमरोहा के स्कूल में नॉनवेज प्रकरण मामले में संभल सांसद बोले- ऐसे लोग मजहब और देश के लिए सही नहीं | Sambhal MP Ziaur Rahman speaks on non-veg issue in Amroha school | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा के स्कूल में नॉनवेज प्रकरण मामले में संभल सांसद बोले- ऐसे लोग मजहब और देश के लिए सही नहीं

Amroha School Non-Veg Issue: यूपी के अमरोहा में स्कूल में बच्चे के साथ नॉनवेज लाने के आरोप में अभद्रता और बंधक बनाए जाने के मामले में लगातार विरोध और प्रदर्शन जारी है। इसी क्रम में सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क पीड़ित बच्चे से मिले।

अमरोहाSep 09, 2024 / 07:34 am

Mohd Danish

Sambhal MP Ziaur Rahman speaks on non-veg issue in Amroha school

Amroha School Non-Veg Issue

Amroha School Non-Veg Issue News: अमरोहा में स्कूल में नॉनवेज प्रकरण को लेकर राजनीति भी गरमाने लगी है। स्थानीय नेताओं के साथ दूसरे जिले के नेता भी अब छात्र के समर्थन में उतर गए हैं। संभल सांसद जियाउर्रहमान बर्क छात्र के घर पहुंचे।
अमरोहा में हिल्टन कॉन्वेंट स्कूल में छात्र द्वारा नॉनवेज लाने से मना करने और नाम काटने का मामला लगातार गरमा रहा है। इसे लेकर अब राजनीति भी गरमाने लगी है। स्थानीय नेताओं के साथ दूसरे जिले के नेता भी अब छात्र के समर्थन में उतर गए हैं।
रविवार को संभल के सांसद जियाउर्रहमान बर्क छात्र के घर पहुंचे और वार्ता की। परिवार के लोगों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आजाद मुल्क में इस तरह की घटना होना दुखद है। उन्होंने स्कूल के प्रधानाचार्य पर कार्रवाई की मांग की।
यह भी पढ़ें

ला-नीना की सक्रियता बढ़ी, आज से यूपी में सक्रिय होगा मानसून, इन जिलों के लिए अलर्ट

सांसद जियाउर्रहमान बर्क ने कहा कि कार्रवाई होने से इस मानसिकता के लोगों को सबक मिलेगा। वहीं, जहां सदर विधायक महबूब अली ने प्रधानाचार्य पर कार्रवाई की मांग उठाई है, वहीं कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने भी मामले की निंदा करते हुए डीएम से कार्रवाई की मांग की है।

Hindi News/ Amroha / अमरोहा के स्कूल में नॉनवेज प्रकरण मामले में संभल सांसद बोले- ऐसे लोग मजहब और देश के लिए सही नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो