scriptअमरोहा में धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस, डीएम ने कबूतरों को पिंजरे से निकलवाकर आसमान में उड़ाया | Independence Day 2024 celebrated with pomp in Amroha | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा में धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस, डीएम ने कबूतरों को पिंजरे से निकलवाकर आसमान में उड़ाया

Independence Day 2024: आज पूरा अमरोहा जिला 78वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा रहा। शहर से गांव तक तिरंगा झंडा ही नजर आया। स्कूलों, कॉलेजों समेत अन्य तमाम स्थानों पर देशभक्ति को लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

अमरोहाAug 15, 2024 / 09:31 pm

Mohd Danish

Independence Day 2024 celebrated with pomp in Amroha

Independence Day 2024

Independence Day 2024: अमरोहा डीएम ने कलक्ट्रेट में कबूतरों को पिंजरे से निकलवाकर खुद अपने हाथों से आजादी देते हुए आसमान में उड़ा दिया। उधर एसपी ने पुलिस लाइन में ध्वजारोहण करने के बाद पुलिस कर्मियों को देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने की शपथ दिलाई।
डीएम राजेश कुमार त्यागी ने कलेक्ट्रेट और एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने पुलिस लाइन में ध्वजारोहण किया। साथ ही सभी जिलावासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। ध्वजारोहण के बाद डीएम सहित अन्य उपस्थित अधिकारियों कर्मचारियों ने एक ही स्वर में राष्ट्रगान और झंडे को एक साथ सलामी दी। स्वतंत्रता दिवस पर कलेक्ट्रेट में तमाम स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए।
इसके साथ ही आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीएम राजेश कुमार त्यागी ने कहा कि आज हम आजादी का 78वां वर्ष मना रहे हैं। आज खुशी का दिन है। आज ही के दिन हमारा देश अंग्रेजों से आजाद हुआ था। आजादी नहीं मिलने तक हमें कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा यह भुलाया नहीं जा सकता है। उधर पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने भी पुलिस लाइन में ध्वजारोहण कर राष्ट्रगान के साथ राष्ट्रध्वज को सलामी दी। साथ ही देश की एकता व अखण्डता को बनाए रखने की शपथ दिलाई। इसके साथ ही उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र वितरित किए।

Hindi News/ Amroha / अमरोहा में धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस, डीएम ने कबूतरों को पिंजरे से निकलवाकर आसमान में उड़ाया

ट्रेंडिंग वीडियो