scriptAmroha News: दो ट्रक में भिड़ंत के बाद लगी आग, एक चालक की जलकर मौत | Fire broke out after collision between two trucks in Amroha one driver death | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: दो ट्रक में भिड़ंत के बाद लगी आग, एक चालक की जलकर मौत

अमरोहा में गुरुवार को दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर होने से आग लग गई। हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई।

अमरोहाOct 10, 2024 / 11:18 am

Anand Shukla

Fire broke out after collision between two trucks in Amroha one driver death
यूपी के अमरोहा में गुरुवार को दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर होने से भीषण हादसा हुआ। टक्कर के कारण दोनों ट्रकों में आग लग गई, हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई। यह घटना डिडौली कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर जोया के पास हुई। दोनों ट्रक मुरादाबाद से दिल्ली की ओर जा रहे थे। एक ट्रक ने पीछे से दूसरे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे आग की लपटें उठने लगीं। आग की तेज लपटें देखकर आसपास के क्षेत्र में अफरा- तफरी मच गई।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया। दमकल की गाड़ियां आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचीं, लेकिन तब तक आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया था। हादसे में ट्रक चालक की जलकर मौत हो चुकी थी।

पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की गंभीरता को देखते हुए सड़क पर वाहनों की आवाजाही रोक दी गई और हादसे की जानकारी अधिकारियों को दी गई। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया था कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और डंपर को कब्जे में लिया गया है। इस पूरे मामले में पुलिस वैधानिक कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें

डंपर के नीचे आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, गाय बचाने को लेकर हुआ हादसा

डंपर के नीचे आने से बाइक सवार की मौत

इससे पहले, बुधवार को अमरोहा के गजरौला में स्टेशन चौराहे पर एक हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी। दरअसल, युवक गाय से बचने की कोशिश में डंपर के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई।
इस हादसे के बाद डंपर चालक मौके पर फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और डंपर को जब्त कर लिया था।

Hindi News / Amroha / Amroha News: दो ट्रक में भिड़ंत के बाद लगी आग, एक चालक की जलकर मौत

ट्रेंडिंग वीडियो