scriptडीजे बना फसाद की जड़, डांस को लेकर घराती और बरातियों में मारपीट, नाराज दूल्हे ने उठाया चौंकाने वाला कदम | Fight between Gharati and Barati over dancing on DJ in Amroha | Patrika News
अमरोहा

डीजे बना फसाद की जड़, डांस को लेकर घराती और बरातियों में मारपीट, नाराज दूल्हे ने उठाया चौंकाने वाला कदम

Amroha News: यूपी के अमरोहा में डीजे पर डांस को लेकर घराती और बराती भिड़ गए। विवाद में एक बराती घायल हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अमरोहाJul 16, 2024 / 07:12 pm

Mohd Danish

Fight between Gharati and Barati over dancing on DJ in Amroha

Amroha News Today

Amroha News Today: अमरोहा के हसनपुर में डीजे पर डांस को लेकर घराती और बरातियों में मारपीट हो गई। इसके बाद दूल्हा नाराज होकर चला गया। मारपीट में एक बराती घायल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
बता दें कि सोमवार को गजरौला थाना क्षेत्र के गांव खुंगावली से एक बरात हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव कालका वाली डगरोली में गई थी। शाम करीब 4:00 बजे बरात चढ़त हो रही थी। इस दौरान डीजे पर डांस को लेकर बरात में आए युवकों और ग्रामीणों में मारपीट शुरू हो गई।
जानकारी के अनुसार कुछ युवक दूल्हे के साथ भी मारपीट करना चाहते थे, इस दौरान दूल्हा नाराज होकर अपने रिश्तेदारों के साथ अपने घर चला गया। मारपीट में एक बराती भी घायल हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उधर, नाराज दूल्हे को राजी करने के लिए कुछ लोग उसके गांव चले गए।
दूल्हे के चले जाने के बाद लड़की पक्ष के लोगों के हाथपैर फूल गए। सीओ दीप कुमार पंत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Amroha / डीजे बना फसाद की जड़, डांस को लेकर घराती और बरातियों में मारपीट, नाराज दूल्हे ने उठाया चौंकाने वाला कदम

ट्रेंडिंग वीडियो