scriptAmroha News: अमरोहा में भीषण गर्मी में हाईवे पर उतरे किसान, अफसरों की फूल गई सांस, जानें पूरा मामला | Farmers took to the highway in Amroha in scorching heat | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: अमरोहा में भीषण गर्मी में हाईवे पर उतरे किसान, अफसरों की फूल गई सांस, जानें पूरा मामला

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भाकियू शंकर गुट के धरने के दौरान किसी भी अधिकारी के न पहुंचने पर किसान नाराज हो गए। इसके बाद उन्होंने हाईवे की तरफ कूच कर दिया। इसे देखते हुए हाईवे पर जाम लग गया।

अमरोहाJun 07, 2024 / 08:50 pm

Mohd Danish

Farmers took to the highway in Amroha in scorching heat

Farmers took to the highway in Amroha in scorching heat

Amroha News Today: अमरोहा में गजरौला में भाकियू शंकर गुट के धरने के बीच बिजली विभाग सहित अन्य विभागों के अफसरों के नहीं पहुंचने पर आक्रोशित किसानों ने ब्रजघाट तक पैदल कूच करने का ऐलान कर पुलिस-प्रशासनिक अफसरों को सांसत में डाल दिया। अफसर मौके पर दौड़ पड़े। किसी तरह समझाया कि ब्रजघाट तक पैदल कूच न करें।
भाकियू शंकर गुट के किसान नारेबाजी करते हुए हाईवे की सर्विस रोड पर पहुंच गए। मुरादाबाद से दिल्ली जाने वाले वाहनों की सर्विस रोड पर पैदल चलते-चलते सीओ ऑफिस से आगे निकल गए। हसनपुर की तरफ से दिल्ली जाने वाले वाहनों को रोक दिया गया।
यहां पर मुस्तैद पुलिसकर्मियों ने वाहनों को रोक कर दूसरे मार्ग से निकाला। इस कारण जाम की स्थिति बनी रही। ओवरब्रिज के ऊपर से गुजर कर दिल्ली जाने वाली रोडवेज बसों को भी रोक कर दूसरे मार्ग से गुजारा गया। पुलिस और प्रशासनिक अफसरों को यह आशंका थी कि किसानों ने जाम लगा दिया तो बड़ी परेशानी सामने आ सकती है।
यह भी पढ़ें

जैकेट कारखाने में लगी भीषण आग, दूसरी मंजिल में फंसा परिवार, बराबर के घर में कूदकर आठ ने बचाई जान

रजबपुर में मांगों को लेकर भाकियू असली ने गुरुवार दोपहर तीन बजे रजबपुर चौकी के सामने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। उनकी मांग की बिजली कटौती, छुट्टा पशुओं को लेकर आक्रोश जताया। करीब 10 से 15 मिनट तक हाईवे पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।
इस दौरान हाईवे की दोनों लेन पर वाहनों के पहिए थम गए। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसानों से वार्ता करते हुए उन्हें समझाया। उसके बाद किसानों वहां से हट गए। जिसके बाद पुलिस ने यातायात सुचारु कराया।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: अमरोहा में भीषण गर्मी में हाईवे पर उतरे किसान, अफसरों की फूल गई सांस, जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो