scriptअमेठी में बेकाबू कार LPG टैंकर से टकराई, दरोगा की मौत…इलाका सील | Patrika News
अमेठी

अमेठी में बेकाबू कार LPG टैंकर से टकराई, दरोगा की मौत…इलाका सील

अमेठी जिले के जायस थाना क्षेत्र में रायबरेली मार्ग पर गांधीनगर के पास सोमवार की दोपहर गैस का टैंकर एक कार को टक्कर मारने के बाद पलट गया जिससे उसमें रिसाव शुरू हो गया। हादसे में कार सवार एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई जबकि एक सिपाही गंभीर रूप से घायल है। उसको जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

अमेठीJul 15, 2024 / 02:59 pm

anoop shukla

सोमवार को अमेठी में तेज रफ्तार कार LPG टैंकर से टकरा गई। हादसे में कार सवार दरोगा की मौत हो गई। कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया।टक्कर के बाद टैंकर 10 फीट दूर जाकर पलट गया। इससे गैस का रिसाव शुरू हो गया। सूचना मिलते ही डीएम-एसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।ट्रैफिक रोक कर आस-पास के 500 मीटर एरिया को सील किया गया। घरों को खाली कराया गया। 3 जगहों से ट्रैफिक भी डायवर्ट किया गया है। हादसा बांदा-टांडा नेशनल हाईवे पर जायस कोतवाली के मुरगहिया गांव में हुआ।

तेज रफ्तार कार से टकराकर LPG टैंकर पलटा

प्रयागराज के रहने वाले दरोगा बृजभूषण चतुर्वेदी (58) विद्युत चोरी थाना के इंचार्ज थे। वह कॉन्स्टेबल संतराम के साथ रायबरेली में किराए के मकान में रहते। दोनों किसी काम से अमेठी गए थे।सुबह 10 बजे वहां से i-10 कार ने निकले थे। जायस कोतवाली के पास पहुंचे थे, तभी सुल्तानपुर की ओर से टैंकर आ गया। दरोगा कार संभाल नहीं पाए। कार और टैंकर की टक्कर हो गई। टैंकर भी बीचों बीच सड़क पर पलट गया।

दरोगा की दर्दनाक मौत, पुलिस ने निकाला शव

दुर्घटना के बाद हुई तेज आवाज सुन आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। देखा तो दरोगा का शव कार में फंसा था। लोगों ने कॉन्स्टेबल को किसी तरह से निकाला और पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। दरोगा का शव को किसी तरह से निकाला।घायल कॉन्स्टेबल को अस्पताल भेजा। प्राइमरी इलाज के डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। उसकी हालत नाजुक है। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से पिचक गया। CO हरेंद्र कुमार पहुंचे तो टैंकर से गैस रिसाव शुरू हो गया। उन्होंने तत्काल अफसरों को सूचना दी और फायर ब्रिगेड को बुलाया। आस-पास का एरिया खाली कराया। थोड़ी देर बाद डीएम निशा अनंत और एसपी अनूप सिंह मौके पर पहुंच गए।

Hindi News/ Amethi / अमेठी में बेकाबू कार LPG टैंकर से टकराई, दरोगा की मौत…इलाका सील

ट्रेंडिंग वीडियो