scriptस्मृति ईरानी के होर्डिंग पर पोस्टर लगाकर लोगों ने पूछा, 13 रुपये किलो शक्कर कब मिलेगी | People in Amethi Put Poster on Smriti Irani Hording About Recession | Patrika News
अमेठी

स्मृति ईरानी के होर्डिंग पर पोस्टर लगाकर लोगों ने पूछा, 13 रुपये किलो शक्कर कब मिलेगी

People in Amethi Put Poster on Smriti Irani Hording About Recession- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र की जनता ने महंगाई पोस्टर (Poster) चिपका दिए हैं। स्मृति ईरानी के दीपावली (Deepawali) शुभकामनाओं वाली होर्डिंग पर पोस्टर चिपकाते हुए लोगों ने सवाल खड़ा किया है कि जिले में 13 रुपये किलो चीनी कब मिलेगी।

अमेठीNov 06, 2021 / 04:37 pm

Karishma Lalwani

People in Amethi Put Poster on Smriti Irani Hording About Recession

People in Amethi Put Poster on Smriti Irani Hording About Recession

अमेठी. People in Amethi Put Poster on Smriti Irani Hording About Recession. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र की जनता ने महंगाई पोस्टर (Poster) चिपका दिए हैं। स्मृति ईरानी के दीपावली (Deepawali) शुभकामनाओं वाली होर्डिंग पर पोस्टर चिपकाते हुए लोगों ने सवाल खड़ा किया है कि जिले में 13 रुपये किलो चीनी कब मिलेगी। दरअसल, 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान स्मृति ईरानी ने कहा था कि ‘मोदी का संदेश है कि कमल का बटन दबाओ और 13 रुपए किलो में शक्कर पाओ। स्मृति ने आगे कहा था, ‘मोदी ने जो कहा, वो किया है।’ लोगों ने इस पर यकीन कर लिया। स्मृति ईरानी अमेठी से लोकसभा चुनाव जीत लिया। इसके बाद अब लोग 13 रुपए किलो की चीनी खोज रहे हैं। महंगाई के अलावा सड़कों की खस्ता हालत को लेकर भी स्मृति ईरानी पर हमला बोला है।
स्मृति ईरानी के होर्डिंग पर पोस्टर लगाकर लोगों ने पूछा, 13 रुपये किलो शक्कर कब मिलेगी
हाल ही में सरकार ने डीजल व पेट्रोल के दाम कम किए हैं, लेकिन लोग उसे महज चुनावी नफा-नुकसान के तौर पर आंक रहे हैं। पेट्रोल-डीजल का रेट 5-10 रुपये घटाने के बाद केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री गरीब अन्न योजना के तहत दिया जाने वाला राशन भी बंद करने का फैसला किया है। उधर, महंगाई के अलावा अमेठी में समाजवादी पार्टी के एक विधायक खराब सड़कों को लेकर धरने पर बैठ गए हैं। आम जनता अलग परेशान है। लोग अब भाजपाइयों से सवाल कर रहे हैं कि आखिर कब वह दिन आएगा जब भाजपा के तमाम नेता अपने चुनावी वादे पूरे करेंगे। इसी वादे में एक जो ईरानी ने अमेठी की जनता से किया था। जिसके लिए जनता अब उनकी होर्डिंग पर पोस्टर लगाकर सवाल कर रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x85bie4

Hindi News / Amethi / स्मृति ईरानी के होर्डिंग पर पोस्टर लगाकर लोगों ने पूछा, 13 रुपये किलो शक्कर कब मिलेगी

ट्रेंडिंग वीडियो