scriptअसदुद्दीन ओवैसी ने पूछा सवाल-राहुल गांधी ने अमेठी में चुनाव हारने के लिए पैसे लिए थे? | Asaduddin Owaisi asked question-Rahul Gandhi | Patrika News
अमेठी

असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा सवाल-राहुल गांधी ने अमेठी में चुनाव हारने के लिए पैसे लिए थे?

AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार किया है। इस पर ओवैसी ने राहुल से सवाल पूछ लिया।

अमेठीNov 02, 2023 / 10:17 am

Upendra Singh

rahul_gandhi.jpg

,,

राहुल गांधी ने AIMIM पर आरोप लगाया था कि जहां-जहां कांग्रेस, भाजपा के खिलाफ उम्मीदवार उतारती है, वहां-वहां ओवैसी की पार्टी पैसे लेकर अपना उम्मीदवार खड़ा कर देती है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन अवैसी ने राहुल गांधी से सवाल पूछा कि क्या उन्होंने अमेठी से हारने के लिए पैसे लिए थे?
असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी से पूछे सवाल
असदुद्दीन ओवैसी ने X पर लिखा कि 2008 में अमेरिका के साथ परमाणु सौदे और अन्य मुद्दों पर संप्रग सरकार का समर्थन करने के लिए उनकी पार्टी को कितने पैसे दिए गए थे। AIMIM नेता ने राहुल से यह भी पूछा कि 2012 में राष्ट्रपति पद के चुनाव में तत्कालीन संप्रग उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी को समर्थन देने के लिए वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाईएस जगनमोहन रेड्डी यानी जून 2012 में जेल में मुलाकात के बाद को मनाने के लिए उनकी पार्टी को कितने पैसे मिले थे।
राहुल गांधी ने AIMIM से पूछे सवाल
ओवैसी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट में सवाल किया कि 2008 में अमेरिका के साथ परमाणु सौदे और अन्य मुद्दों पर संप्रग सरकार का समर्थन करने के लिए उनकी पार्टी को कितने पैसे दिए गए थे। राहुल गांधी ने AIMIM पर आरोप लगाया था कि कांग्रेस जहां-जहां भाजपा के खिलाफ उम्मीदवार उतारती है, वहां वहां ओवैसी की पार्टी पैसे लेकर अपना उम्मीदवार खड़ा कर देती है।

राहुल गांधी की अमेठी लोकसभा सीट से हार पर ओवैसी ने सवाल किया कि आपने अमेठी चुनाव मुफ्त में हारा या फिर उसके लिए पैसे लिए थे? आप 2014 से अभी तक सिर्फ हारे ही हैं और इसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं।

Hindi News / Amethi / असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा सवाल-राहुल गांधी ने अमेठी में चुनाव हारने के लिए पैसे लिए थे?

ट्रेंडिंग वीडियो