scriptबीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने किया अमेठी का दौरा, जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक | BJP state president visited Amethi, held a meeting with public representatives | Patrika News
अमेठी

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने किया अमेठी का दौरा, जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने अमेठी का दौरा किया। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। 

अमेठीSep 20, 2024 / 03:13 pm

Nishant Kumar

BJP UP State President Bhupendra Singh Choudhary

BJP UP State President Bhupendra Singh Choudhary

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने अमेठी का दौरा किया। भूपेंद्र सिंह चौधरी ने अमेठी में कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से मिले। भूपेंद्र सिंह चौधरी जब तिलोई विधानसभा के चिलौली पहुंचे तो राज्यमंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह ने उनका जोरदार स्वागत किया। चिलौली में भूपेंद्र सिंह ने बीजेपी जिला अध्यक्ष राम प्रसाद मिश्रा के साथ घर-घर सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया। 

सदस्यता अभियान में लिया भाग  

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसके बाद वो गौरीगंज विधानसभा के पचेहरी गांव में पहुंचे जहां उन्होंने सामूहिक सदस्यता अभियान में भाग लिया। नगर पालिका अध्यक्ष रश्मि सिंह और उनके पति दीपक सिंह ने सामूहिक सदस्यता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया था। 

यह भी पढ़ें

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी का अमेठी दौरा कल

जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक 

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने अमेठी जनपद के जगदीशपुर में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। अमेठी के जनप्रतिनिधि और बीजेपी के नेता बैठक में मौजूद रहे। बैठक में बीजेपी के सदस्यता अभियान के साथ-साथ प्रदेश में संगठन के मजबूती पर चर्चा की गयी। 

Hindi News / Amethi / बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने किया अमेठी का दौरा, जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक

ट्रेंडिंग वीडियो