scriptVideo: शहर में अजीबो-गरीब जानवर देख मचा हड़कंप, लोगों ने बनाया वीडियो, फिर हो गया गायब | Weird News: Stired in city to see strange animals, made video | Patrika News
अंबिकापुर

Video: शहर में अजीबो-गरीब जानवर देख मचा हड़कंप, लोगों ने बनाया वीडियो, फिर हो गया गायब

Weired News: सूचना मिलते ही पहुंची नगर निगम व वन विभाग (Forest department) की टीम, बच्चों को बाहर नहीं निकलने देने की पार्षद ने की अपील, वार्ड की नाली से लंबी गर्दन वाला जानवर (Animal) देख सहम गए लोग

अंबिकापुरMay 30, 2021 / 10:29 pm

rampravesh vishwakarma

Mominpura ward

Strange Animal in Ambikapur city

अंबिकापुर. शहर के एक वार्ड में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नाली से लंबी गर्दन निकाले एक अजीबो-गरीब जानवर (Strange Animal) पर लोगों की नजर गई। यह खबर वार्ड में तत्काल फैल गई और उसे देखने लोग पहुंचने लगे। कई लोगों ने उसे मोबाइल के कैमरे में कैद किया तो कई ने वीडियो (Made video) बनाया।
सूचना पर नगर निगम व वन विभाग (Forest department) की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने नाली में उसकी खोजबीन की तो वह छिप गया था। जानवर की पहचान कोमोडो ड्रैगन के रूप में की गई है। इधर पार्षद पति ने बच्चों को घरों से बाहर नहीं निकलने देने की अपील अभिभावकों से दी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81mg7i
अंबिकापुर नगर निगम क्षेत्र के वार्ड क्रमांक- 39 मोमिनपुरा में वार्ड के लोगों ने नाली में एक लंबी गर्दन के जानवर को देखा। उसने नाली से अपनी गर्दन बाहर निकाला हुआ था। यह बात वार्ड में इस कदर फैली कि लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई। कुछ लोगों ने इस जानवर का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया।

कोई नहीं जानता उसे फिर भी सब हैं डरे हुए, आखिर है कौन वो जिससे लोगो में है उसका खौफ

इस संबंध में वार्ड के पार्षद पति मो. हसन खान ने बताया कि शनिवार की सुबह लोगों ने नाली पर एक जानवर को देखा है। इसकी सूचना पार्षद ने नगर निगम व वन विभाग को दी थी। जब दोनों टीम मौके पर पहुंची और नाली में उसे ढूंढने लगी तो वह कहीं छिप गया।
Strange Animal in Ambikapur city
IMAGE CREDIT: Goh
कोमोडो ड्रैगन के रूप में हुई पहचान
नगर निगम व वन विभाग (Forest department) की टीम ने काफी देर तक जानवर को नाली में खोजा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। जानवरों की पहचान रखने वाले लोगों ने बताया कि उक्त जानवर का नाम कोमोडो ड्रैगन है। वहीं कुछ लोग उसे गिरगिट की प्रजाति का गोह बता रहे हैं।

Video: सरगुजा में मिली उडऩे वाली गिलहरी, विलुप्त होती जा रही ये प्रजाति, वीडियो में आप भी देखें

Strange animal
IMAGE CREDIT: Strange animal in Ambikapur city
पार्षद पति ने लोगों को किया सावधान
वार्ड 39 के पार्षद व उनके पति मो. हसन खान ने वार्ड के लोगों को सचेत किया है। उन्होंने अभिभावकों से बच्चों को बाहर नहीं निकलने देने की अपील की है।

Hindi News/ Ambikapur / Video: शहर में अजीबो-गरीब जानवर देख मचा हड़कंप, लोगों ने बनाया वीडियो, फिर हो गया गायब

ट्रेंडिंग वीडियो