scriptVideo: स्कूली छात्रों ने बीच शहर में खुली जीप व बुलेट पर किया स्टंट, फोड़े पटाखे, वीडियो वायरल | Stunt in car: School student showed stunt in open jeep and bike | Patrika News
अंबिकापुर

Video: स्कूली छात्रों ने बीच शहर में खुली जीप व बुलेट पर किया स्टंट, फोड़े पटाखे, वीडियो वायरल

Stunt in car: स्कूल फेयरवेल पार्टी के नाम पर छात्रों ने कलेक्टोरेट व एसपी कार्यालय से सटे कलाकेंद्र मैदान में मचाया उत्पात, पुलिस का भी नहीं रहा डर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार व बाइक की जब्त

अंबिकापुरFeb 24, 2024 / 07:32 pm

rampravesh vishwakarma

stunt in car

Stunt in open jeep and car in Kalakendra ground Ambikapur

अंबिकापुर. Stunt in car: इन दिनों युवाओं व नाबालिगों में बाइक, कार व खुली जीप में स्टंट दिखाने का क्रेज बढ़ गया है। इन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं है, जबकि पुलिस द्वारा स्कूल प्रबंधन, अभिभावकों व नाबालिगों को लगातार समझाइश भी दी जा रही है। इसके बावजूद नाबालिग व युवा मान नहीं रहे हैं। सबसे ज्यादा क्रेज स्कूल व कॉलेज में फेयरवेल पार्टी के बाद देखने को मिल रहा है। इसी बीच कलाकेंद्र मैदान में स्कूली छात्रों द्वारा कार व बाइक में स्टंट दिखाने व पटाखे फोडऩे का वीडियो वायरल हो रहा है। बाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार-बाइक जब्त की।

शहर के कुछ नाबालिगों में न तो अभिभावकों का डर है और न ही स्कूल प्रबंधन और न ही पुलिस का। नाबालिग छात्र बेखौफ होकर मारपीट की वारदात को अंजाम देने के साथ ही लापरवाही पूर्वक चारपहिया व दोपहिया वाहन में स्टंट भी कर रहे हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8t8rx2
स्कूली बच्चों द्वारा कार व बाइक से स्टंट दिखाने का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। छात्रों द्वारा कलेक्टर और एसपी कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर स्थित कलाकेंद्र मैदान में स्कूल फेयरवेल पार्टी के नाम पर उत्पात मचाया गया।
खुली जीप सहित अन्य चार पहिया वाहनों, बुलेट, बाइक में सवार होकर छात्र मैदान में स्टंट करते हुए गोल घूमते रहे। वे बुलेट से ही पटाखे जलाकर मैदान में फेंकते रहे।

Video: चौपाटी में युवाओं के गैंग ने फिल्मी स्टाइल में ग्राहकों को निकाला बाहर, फिर दुकान संचालक को पीटा, पुलिस ने भांजीं लाठियां


छात्राएं भी थीं मौजूद
स्टंट दिखाने के दौरान छात्रों के साथ स्कूल की कुछ छात्राएं भी मौजूद थीं। सूचना मिलते ही यातायात पुलिस मौके पर पहुंची और बुलेट के साथ खुली जीप को जब्त किया।

Hindi News/ Ambikapur / Video: स्कूली छात्रों ने बीच शहर में खुली जीप व बुलेट पर किया स्टंट, फोड़े पटाखे, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो