scriptमाता-पिता के साथ सोयी 10 वर्षीय बेटी की सर्पदंश से मौत, गाल पर बने थे निशान, सांप को भी मार डाला | Snake bite: 10 year old daughter death from snake bite | Patrika News
अंबिकापुर

माता-पिता के साथ सोयी 10 वर्षीय बेटी की सर्पदंश से मौत, गाल पर बने थे निशान, सांप को भी मार डाला

Snake bite: बारिश का मौसम शुरू होते ही जमीन पर रेंगने लगी मौत, जमीन पर सोने के दौरान हादसे का शिकार हुई बालिका, रोने की आवाज सुनकर परिजन उठे तो बिस्तर के पास पड़ा था सांप, परिजनों ने सांप को मार डाला

अंबिकापुरJun 25, 2023 / 08:14 pm

rampravesh vishwakarma

Snake bite

Snake

अंबिकापुर. Snake bite: बारिश का मौसम शुरू होते ही सरगुजा में सर्पदंश के मामले बढ़ जाते हैं। विशेषकर ग्रामीण इलाकों में जमीन में सोने के दौरान लोग सर्पदंश के शिकार हो जाते हैं और अपनी जान गंवाते हैं। इस वर्ष भी सरगुजा संभाग में सर्पदंश के मामले सामने आने शुरु हो गए हैं। शहर से लगे ग्रामीण इलाके बांसा स्कूल पारा में शनिवार की रात एक बालिका जमीन में सोने के दौरान सर्पदंश का शिकार हो गई और चंद घंटों में ही उसकी घर में ही मौत हो गई। मामले में कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बांसा के स्कूलपारा निवासी 10 वर्षीय प्रमिला पिता भिठर दास ने शनिवार की रात माता-पिता के साथ खाना खाया। इसके बाद परिवार के सभी सदस्य जमीन पर बिस्तर लगाकर सोए थे।
बालिका भी माता-पिता के साथ जमीन में सोई थी। रात करीब 1 बजे अचानक बालिका उठकर रोने लगी। रोने की आवाज सुनकर परिजन उठे और लाइट जलाकर देखा तो बिस्तर के पास सांप लेटा हुआ था। परिजनों को यह समझते देर नहीं लगी कि बेटी को सांप ने डस लिया है।

पुलिसकर्मी ने डॉक्टर से की लव मैरिज लेकिन घरवालों को नहीं बताया, जब ससुराल पहुंची तो बना ली गई बंधक, पीटा भी


सांप को मार डाला, बेटी की भी गई जान
सांप को बिस्तर के पास देख परिजनों ने तत्काल डंडे से उसे मार डाला। माता-पिता ने देखा कि बालिका के दाहिने गाल पर सांप के डसने का निशान बना था।
आनन-फानन में परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की तैयारी में लगे थे। इसी बीच घर में ही उसकी मौत हो गई। बेटी की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

Hindi News/ Ambikapur / माता-पिता के साथ सोयी 10 वर्षीय बेटी की सर्पदंश से मौत, गाल पर बने थे निशान, सांप को भी मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो