scriptस्कूल से घर लौट रही छात्रा की संदिग्ध हालत में सडक़ पर पड़ी थी लाश, डॉक्टर की ये बात सुनकर परिजनों के उड़े होश | School girl death: School girl dead body found on road | Patrika News
अंबिकापुर

स्कूल से घर लौट रही छात्रा की संदिग्ध हालत में सडक़ पर पड़ी थी लाश, डॉक्टर की ये बात सुनकर परिजनों के उड़े होश

School girl death: स्कूल से लौटते समय रास्ते में ट्रैक्टर ने छात्रा को मारी थी टक्कर, परिजनों को जब यह बात पता चली तो उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले आए, जांच पश्चात डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

अंबिकापुरFeb 04, 2024 / 05:12 pm

rampravesh vishwakarma

स्कूल से घर लौट रही छात्रा की संदिग्ध हालत में सडक़ पर पड़ी थी लाश, डॉक्टर की ये बात सुनकर परिजनों के उड़े होश

Demo pic

अंबिकापुर. School girl death: स्कूल से घर लौट रही एक छात्रा संदिग्ध रूप से दरिमा क्षेत्र में सडक़ पर गंभीर हालत में पड़ी मिली। उसे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया था।। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाए। यहां जांच पश्चात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि छात्रा की मौत हादसे में नहीं मारपीट से चोट लगने से हुई है। यह सुनकर परिजन भी हैरान रह गए। फिलहाल मृतका के शव का पीएम चिकित्सकों की टीम द्वारा की गई है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जयपुर निवासी संध्या सतनामी पिता ऋषि राम सतनामी उम्र 9 वर्ष शुक्रवार को प्राथमिक शाला मुकुंदपुर में पढ़ाई करने गई थी। शाम को छुट्टी होने पर वह पैदल घर लौट रही थी।
इसी बीच बचरापारा ट्रांसफार्मर के पास ट्रैक्टर की टक्कर से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया।

यहां जांच पश्चात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि छात्रा की मौत हादसे में नहीं बल्कि मारपीट से चोट लगने से हुई है।

किशोरी का अपहरण कर झारखंड ले जाकर किया था बलात्कार, कोर्ट ने सुनाई 20 साल सश्रम कारावास की सजा


पुलिस कर रही पीएम रिपोर्ट का इंतजार
छात्रा की मौत को संदिग्ध मानते हुए उसके शव का पीएम चिकित्सकों की टीम द्वारा की गई है। छात्रा के साथ किसने मारपीट की, यह भी एक सवाल है। फिलहाल पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई के लिए पीएम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है।

Hindi News/ Ambikapur / स्कूल से घर लौट रही छात्रा की संदिग्ध हालत में सडक़ पर पड़ी थी लाश, डॉक्टर की ये बात सुनकर परिजनों के उड़े होश

ट्रेंडिंग वीडियो