scriptसडक़ किनारे बातचीत कर रहे 3 युवकों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 1 की मौत | Road accident: Young man death in tractor collision | Patrika News
अंबिकापुर

सडक़ किनारे बातचीत कर रहे 3 युवकों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 1 की मौत

Road accident: 2 दोस्तों के साथ बात कर रहे युवक की गंभीर हालत में इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत, परिजनों में पसरा मातम

अंबिकापुरMay 09, 2023 / 09:17 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Demo pic

अंबिकापुर. Road accident: घर के सामने सडक़ किनारे खड़े होकर बात कर रहे 3 युवकों को रविवार को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में गंभीर तीनों युवकों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां इलाज के दौरान सोमवार की रात एक युवक की मौत हो गई जबकि दो युवकों का इलाज जारी है। सूचना पर पुलिस ने पीएम पश्चात युवक का शव परिजनों को सौंपा। सडक़ दुर्घटना में युवक की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है। उन्होंने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

सरगुजा जिले के दरिमा थाना अंतर्गत ग्राम अमलभि_ी देवरी टिकरा निवासी राजपाल सिंह पिता धरम साय उम्र 24 वर्ष रविवार को गांव के ही घुरसाय के साथ किसी काम के सिलसिले में ग्राम मदनपुर गया था।
इसी दौरान गांव के ही जयशंकर के घर के सामने सडक़ किनारे खड़े होकर राजपाल, घुरसाय व बबलू आपस में बातचीत कर रहे थे।

इसी बीच सलका की ओर से आ रहे ट्रैक्टर के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए युवकों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर घटना की जानकारी लगने पर परिजन ने घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक ने तोड़ा दम
यहां सोमवार की रात इलाज के दौरान राजपाल की मौत हो गई वहीं दोनों घायलों का उपचार जारी है। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम किया है। वहीं पीएम पश्चात युवक शव का पोस्टमार्टम पश्चात परिजनों को सौंप दिया। युवक की मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Hindi News / Ambikapur / सडक़ किनारे बातचीत कर रहे 3 युवकों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 1 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो