scriptएनएच किनारे खड़े होकर घोड़ा गाड़ी देख रहे बालक को कंटेनर वाहन ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत | Road accident: Container vehicle collided boy who watch horse carriage | Patrika News
अंबिकापुर

एनएच किनारे खड़े होकर घोड़ा गाड़ी देख रहे बालक को कंटेनर वाहन ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

Road accident: अंबिकापुर की ओर से बिलासपुर की ओर जा रहे कंटेनर के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बालक को लिया चपेट में, परिजनों में पसरा मातम, प्रशासन की ओर से परिजन को दी गई सहायता राशि

अंबिकापुरJul 29, 2023 / 09:12 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Administration gave help Rupees

उदयपुर. Road accident: उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बिशुनपुर में शनिवार की सुबह कंटेनर वाहन की टक्कर से एक 6 वर्षीय बालक की मौत हो गई। दरअसल मासूम अपने घर के सामने खड़ा होकर एनएच से गुजर रहे घोड़ा गाड़ी को देख रहा था। इसी दौरान वहां से गुजर रहे कंटेनर वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने कंटेनर वाहन जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं प्रशासन की ओर से मृतक के पिता को तात्कालिक सहायता राशि के रूप में 25 हजार रुपए प्रदान किए गए।

बिशुनपुर निवासी तुलेश्वर सिंह का 6 वर्षीय पुत्र कृष्णा जय अम्बे पेट्रोल पंप के आगे शनिवार की सुबह लगभग 8.30 बजे एनएच किनारे खड़े होकर मार्ग से जा रहे एक घोड़ा गाड़ी को देख रहा था। इसी दौरान अंबिकापुर की ओर से बिलासपुर जा रहे कंटेनर क्रमांक एचआर 38 एक्स 7028 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बालक को टक्कर मार दी।
इस हादसे में बालक को गंभीर चोट लगी। उसे निजी वाहन से उदयपुर अस्पताल लाया गया, यहां जांच के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया। इस मामले में उदयपुर पुलिस ने दुर्घटनाकारित कंटेनर को जब्त कर चालक हसन को धारा 304 ए के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी के पिता ने बलात्कार पीडि़ता छात्रा से कहा- मेरे बेटे को बख्श दो, 10 लाख लेकर दूसरे लडक़े से कर लो शादी


पसरा मातम, प्रशासन ने दी 25 हजार की सहायता राशि
दुर्घटना के बाद प्रशासन की ओर से एसडीएम भागीरथी खांडे द्वारा बालक के घर जाकर उसके पिता को २५ हजार की तात्कालिक सहायता राशि प्रदान की गई।
इस दौरान तहसीलदार मनीष सूर्यवंशी, थाना प्रभारी कुमारी चंद्राकर सहित अन्य लोग उपस्थित थे। हादसे में मासूम बालक की मौत से उसके माता-पिता व अन्य परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

Hindi News/ Ambikapur / एनएच किनारे खड़े होकर घोड़ा गाड़ी देख रहे बालक को कंटेनर वाहन ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो