scriptचोरी की बाइक से युवक कर रहा था लूट, 6 दिन में शहर की 3 महिलाओं को बनाया निशाना | Loot: Loot with 3 women within 6 days in Ambikapur city, arrested | Patrika News
अंबिकापुर

चोरी की बाइक से युवक कर रहा था लूट, 6 दिन में शहर की 3 महिलाओं को बनाया निशाना

Loot: लूट की शिकार महिलाओं ने संबंधित थाना क्षेत्र में दर्ज कराई थी रिपोर्ट, सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अंबिकापुरMay 22, 2023 / 07:59 pm

rampravesh vishwakarma

Loot in Ambikapur

Loot accused arrested

अंबिकापुर. Loot: चोरी की बाइक से एक युवक शहर में सिलसिलेवार ढंग से लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा था। आरोपी महिलाओं को अपना निशाना बनाता था। मई महीने में ही वह 3 लूट की वारदात को अंजाम दे चुका था। पीडि़त महिलाओं की रिपोर्ट पर पुलिस ने लूट के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आदतन है। वह बाइक चोरी के मामले में फरार चल रहा था और लूट की घटना को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार किया और उसे जेल भेज दिया।

गांधीनगर थाना क्षेत्र के तुर्रापानी निवासी सावित्री सिंह 5 मई की दोपहर अपने घर से बस स्टैंड पैदल जा रही थी। इस दौरान बाइक सवार एक अज्ञात युवक महिला का पर्स लूट कर फरार हो गया था। पर्स में नकदी सहित कई दस्तावेज थे। महिला ने मामले की रिपोर्ट गांधीनगर थाने में दर्ज कराई थी।
वहीं मणिपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी शारदा देवी 9 मई की रात को अपनी बेटी के साथ स्कूटी से घर लौट रही थी। इसी बीच पीछे से अज्ञात बाइक सवार महिला के हाथ से पर्स लूट कर सांड़बार की ओर फरार हो गया था। पर्स में ३ हजार रुपए नकद थे। महिला ने मामले की रिपोर्ट मणिपुर थाने में दर्ज कराई थी।
वहीं तीसरा मामला कोतवाली क्षेत्र का था। बरेजपारा निवासी रंजिता सोनी 10 मई की शाम को ब्रम्हरोड होते हुए अपनी ननद के साथ सामान खरीदने संगम चौक की ओर जा रही थी। इस दौरान पीछे से अचानक एक बाइक सवार युवक आया और रंजिता के हाथ से पर्स लूट कर फरार हो गया था। पर्स में 15 हजार रुपए नकद व जरूरी कागजात थे।
पीडि़ता ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। तीनों मामले में पुलिस अज्ञात के खिलाफ लूट का आराध दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी।

शादी में शामिल होने गए कांग्रेस विधायक के दामाद के घर 3.50 लाख की चोरी, सीसीटीवी और डीवीआर भी ले गए चोर


सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ा गया
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर की सूचना के आधार पर गांधीनगर थाना क्षेत्र के सुमित उर्फ राहुल लकड़ा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने महिलाओं से लूट की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में उपहार में मिले रुपयों से भरा बैग होटल से ले उड़े थे चोर, अमेठी से नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार


बाइक चोरी के मामले में फरार था आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी सुमित काफी आदतन है। वह बाइक चोरी के मामले में आरोपी है। बाइक चोरी का सहयोगी अजय चेरवा को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। वहीं सुमित फरार था और चोरी की बाइक से लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने इसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त चोरी की बाइक भी जब्त किया है।

Hindi News / Ambikapur / चोरी की बाइक से युवक कर रहा था लूट, 6 दिन में शहर की 3 महिलाओं को बनाया निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो