scriptVideo: चलती कार में हुआ धमाका तो स्टेयरिंग छोड़ कूद गया युवक, खाई में कार गिरी और जलकर हो गई स्वाहा | Fire in car: Blast in car and totally burnt from fire, man saved | Patrika News
अंबिकापुर

Video: चलती कार में हुआ धमाका तो स्टेयरिंग छोड़ कूद गया युवक, खाई में कार गिरी और जलकर हो गई स्वाहा

Fire in car: मैनपाट से लौटने के दौरान हुआ हादसा, अचानक तेज धमाके के साथ कार में लग गई आग

अंबिकापुरJul 26, 2023 / 08:44 pm

rampravesh vishwakarma

Fire in car

Set fire in car

अंबिकापुर. Fire in car: अंबिकापुर शहर का एक युवक कार से मंगलवार की शाम मैनपाट से लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में अचानक कार में धमाका हुआ। यह देख युवक ने कार से छलांग लगा दी। इधर बिना चालक की कार खाई में जा गिरी और उसमें आग लग गई। देखते ही देखते कार चंद मिनटों में ही जलकर स्वाहा हो गई। हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने कार चालक को संजीवनी 108 की मदद से अस्पताल भिजवाया। समय रहते यदि युवक कार से नहीं कूदता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

अंबिकापुर के बिशुनपुर निवासी अजीत गुप्ता 35 वर्ष मंगलवार को मैनपाट घूमने गया था। शाम को वह अपनी ओमनी कार क्रमांक सीजी 04 आईएन- 7964 से घर लौट रहा था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8msr68
वह मैनपाट के चढ़ाई वाले रास्ते में ग्राम आमगांव के पास पहुंचा ही था कि अचानक कार में धुआं उठने लगा। यह देख वह कार से कूद गया। इसी बीच कार आगे बढ़ती हुई खाई में जा गिरी और उसमें तेज धमाके के साथ आग लग गई।
Car burnt from fire
देखते ही देखते चंद मिनटों में कार जलकर स्वाहा हो गई। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना संजीवनी 108 को दी। फिर घायल युवक को मैनपाट के कमलेश्वरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

Hindi News/ Ambikapur / Video: चलती कार में हुआ धमाका तो स्टेयरिंग छोड़ कूद गया युवक, खाई में कार गिरी और जलकर हो गई स्वाहा

ट्रेंडिंग वीडियो