scriptCG police: एसपी से मिलने पहुंची सडक़ हादसे में मृत युवक की पत्नी, कहा- साहब, ट्रक ड्राइवर को बचा रहे हैं टीआई | CG police: dead man wife met to SP and said- Sir, TI is protecting the truck driver | Patrika News
अंबिकापुर

CG police: एसपी से मिलने पहुंची सडक़ हादसे में मृत युवक की पत्नी, कहा- साहब, ट्रक ड्राइवर को बचा रहे हैं टीआई

CG police: मृतक की पत्नी व परिजनों ने एसपी को शिकायत पत्र सौंपते हुए ट्रक ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज करने की लगाई गुहार

अंबिकापुरJul 21, 2024 / 08:08 am

rampravesh vishwakarma

CG police
अंबिकापुर. CG police: लगभग एक माह पूर्व ट्रक क्रमांक एनएच 01 ए 3613 की टक्कर से एक युवक की मौत (Raod accident death) हो गई थी। ट्रक की पहचान होने के बावजूद गांधीनगर थाना प्रभारी द्वारा अज्ञात वाहन पर अपराध दर्ज किया गया है। इस मामले में मृतक की पत्नी व परिजन ने मामले की शिकायत शुक्रवार को एसपी (CG police) से की। पत्नी ने कहा कि गांधीनगर टीआई ड्राइवर को बचा रहे हैं, जबकि उसका पता उसी दिन चल गया था। परिजनों ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बढऩीझरिया निवासी विकास पंडो (28) की 18 जून को ट्रक क्रमांक एनएच 01 ए 3613 की टक्कर से मौत (Death in road accident) हो गई थी। 18 जुलाई को मृतक की पत्नी ने गांधीनगर थाना पहुंची। उसने जब प्रकरण में दर्ज एफआईआर की कॉपी मांगी तो गांधीनगर थाना प्रभारी द्वारा बताया गया कि दुर्घटनाकारी वाहन की पहचान नहीं हो पाई है।
CG police
मामले में अज्ञात वाहन पर अपराध दर्ज किया गया है। मृतक की पत्नी इंद्रमनिया का कहना है कि घटना दिवस मेरे पति की मौत ट्रक क्रमांक एनएच 01 ए 3613 की टक्कर से हो गई थी। घटनास्थल पर काफी देर तक ट्रक व पति की बाइक वहीं पर थी। इसके बावजूद भी अज्ञात पर अपराध दर्ज किया गया है।
यह भी पढ़ें
Interceptor vehicle: सरगुजा पुलिस हुई और हाइटेक, मिला आधुनिक संसाधनों से लैस इंटरसेप्टर वाहन, ये हैं खूबियां

एसपी से मामले की शिकायत

शुक्रवार को मृतक की पत्नी व परिजन एसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने मामले की शिकायत एसपी योगेश पटेल से की है। परिजनों ने ट्रक क्रमांक एनएच 01 ए 3613 के चालक पर अपराध दर्ज कराने की मांग की है।

टीआई का ये कहना

इस संबंध में थाना प्रभारी प्रदीप जायसवाल ने कहा कि मेरे पास मर्ग डायरी आया था, उसमें वाहन अज्ञात था। यह विवेचना का विषय है। इसमें ट्रक की पहचान होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Ambikapur / CG police: एसपी से मिलने पहुंची सडक़ हादसे में मृत युवक की पत्नी, कहा- साहब, ट्रक ड्राइवर को बचा रहे हैं टीआई

ट्रेंडिंग वीडियो