scriptCG gangrape: शादी समारोह से सहेलियों के साथ लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, बेहोश हो गई तो हुए फरार, 2 नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार | CG gangrape: gangrape with 13 year old girl, 4 arrested including 2 minors | Patrika News
अंबिकापुर

CG gangrape: शादी समारोह से सहेलियों के साथ लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, बेहोश हो गई तो हुए फरार, 2 नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार

CG gangrape: रास्ते में 2 आरोपियों ने बाइक अड़ाकर रोका और अगवा कर ले गए थे जंगल, बेहोशी की हालत में रातभर पड़ी रही जंगल में, गुमसुम देख मां ने पूछा तो बताई पूरी घटना, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अंबिकापुरJun 14, 2024 / 07:53 am

rampravesh vishwakarma

CG gangrape
अंबिकापुर. CG gangrape: पहाड़ी कोरवा 13 वर्षीय बालिका से सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। घटना 9 जून की रात की है। बालिका शादी कार्यक्रम में शामिल होकर सहेलियों के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान बाइक सवार 2 युवकों ने उसे अगवा कर लिया और जंगल में ले जाकर सामूहिक बलात्कार (CG gangrape) किया। फिर 2 दोस्तों को फोन कर बुलाया और उन्होंने भी गैंगरेप (Gangrape) किया। इस दौरान पीडि़ता बेहोश हो गई। बेहोश होने पर चारों उसे जंगल में ही छोडक़र फरार हो गए थे। 2 दिन बाद पीडि़ता ने मामले की रिपोर्ट महिला थाने में दर्ज कराई थी। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने 2 नाबालिक सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

13 वर्षीय बालिका 9 जून को एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने एक गांव में गई थी। शादी कार्यक्रम में आरोपी लडक़े भी आए थे। बालिका देर रात को अन्य सहेलियों के साथ वापस घर जा रही थी। इसी बीच रास्ते में बाइक अड़ाकर 2 लडक़ों ने उन्हें रोक लिया। फिर उसे जबरन बाइक पर बैठाकर जंगल की ओर ले गए।
यहां दोनों ने उससे बारी-बारी से बलात्कार किया। इसके बाद दोनों मोबाइल से बात कर 2 अन्य दोस्तों को भी वहां बुलाया। फिर दोनों ने भी उससे बलात्कार किया। सामूहिक बलात्कार (CG gangrape) की घटना से पीडि़ता बेहोश हो गई। बेहोश होने पर आरोपी उसे जंगल में ही छोडक़र फरार हो गए।
CG gangrape

दूसरे दिन पीडि़ता पहुंची घर

बेहोशी की हालत में रातभर पीडि़ता जंगल में ही पड़ी रही। इधर डर से उसकी सहेलियों ने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी और अपने-अपने घर चली गईं। वहीं पीडि़ता को दूसरे दिन सुबह जब होश आया तो वह किसी तरह घर पहुंची। घर पहुंचने पर वह गुमसुम रह रही थी। यह देख पीडि़ता की मां ने उससे पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुई घटना (CG gangrape) की जानकारी दी।
यह भी पढ़ें
तेरी बहन के घर छोड़ देंगे कह कर छात्रा को चार दोस्त उठा ले गए, उसके बाद पहले कार में, फिर गोवा में कई दिन किया गैंगरेप

12 जून को दर्ज कराई एफआईआर

12 जून को पीडि़ता अपने परिजनों के साथ महिला थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 363, 376 सी, 376 डी, आईपीसी एवं धारा 6 पॉक्सो एक्ट का अपराध दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी थी।


ये आरोपी गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने विवेचना के दौरान गैंगरेप में शामिल 2 नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नाबालिगों को बाल संप्रेक्षण गृह जबकि 21 वर्षीय 20 वर्षीय 2 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Hindi News/ Ambikapur / CG gangrape: शादी समारोह से सहेलियों के साथ लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, बेहोश हो गई तो हुए फरार, 2 नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो