scriptCG crime: दूध देकर लौट रहे किशोर को 2 युवकों ने जबरदस्ती पिला दी शराब, बिगड़ी तबियत, गए जेल | CG crime: Two youth forcefully drink liquor to minor | Patrika News
अंबिकापुर

CG crime: दूध देकर लौट रहे किशोर को 2 युवकों ने जबरदस्ती पिला दी शराब, बिगड़ी तबियत, गए जेल

CG crime: घर लौटने के दौरान 2 युवकों ने रास्ता रोक कर मारपीट की धमकी, फिर मुंह में डाल दी शराब की बॉटल, किशोर के पिता ने थाने में की शिकायत

अंबिकापुरAug 18, 2024 / 09:15 pm

rampravesh vishwakarma

CG crime
अंबिकापुर। CG crime: एक नाबालिग का रास्ता रोककर 2 युवकों ने मारने-पीटने की धमकी देकर जबरन महुआ शराब पिला दिया था। इससे उसकी तबियत बिगड़ गई थी। वहीं पीडि़त के पिता ने मामले की रिपोर्ट लखनपुर थाना में दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल (CG crime) भेज दिया है।
सरगुजा जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोरता परसापारा निवासी एक नाबालिग 9 अगस्त को गांव में ही किसी व्यक्ति के घर दूध देने गया था। यहां से वह वापस घर लौट रहा था। तभी रास्ते में गांव के ही गजराज राजवाड़े एवं उसका साथी बिदुर सिंह ने उसका रास्ता रोक कर मारने-पीटने की धमकी (CG crime) दी, फिर जबरन उसे महुआ शराब पिला दिए थे।
CG crime
शराब पिलाने (CG crime) के बाद दोनों युवकों ने नाबालिग को उसके घर के पास लाकर छोड़ दिया था। घर पहुंचते ही नाबालिग की तबियत बिगड़ गई थी। होश में आने पर उसने घटना की जानकारी परिजन को दी।
यह भी पढ़ें
Diarrhea in Surguja: सरगुजा के इस इलाके में डायरिया का प्रकोप, 2 दिन के भीतर महिला सहित 2 की मौत

पिता ने थाने में दर्ज कराई (CG crime) रिपोर्ट

इसके बाद उसके पिता ने मामले की रिपोर्ट लखनपुर थाने में दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस ने आरोपी गजराज राजवाड़े एवं उसके साथी बिदुर सिंह को गिरफ्तार किया है।
CG crime

दोनों को भेजा गया जेल

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 126(2), 351(2), 3(5), 123 बीएनएस एवं किशोर बालकों का संरक्षण अधिनियम 2015 की धारा 77 के तहत कार्रवाई कर उन्हें जेल दाखिल कर दिया है।

Hindi News/ Ambikapur / CG crime: दूध देकर लौट रहे किशोर को 2 युवकों ने जबरदस्ती पिला दी शराब, बिगड़ी तबियत, गए जेल

ट्रेंडिंग वीडियो