scriptCar crushed BJP leader’s son: भाजपा नेता के पुत्र पर युवक ने चढ़ाई कार, मौत, कॉलोनी वासियों ने जमकर की धुनाई | Car crushed BJP leader's son | Patrika News
अंबिकापुर

Car crushed BJP leader’s son: भाजपा नेता के पुत्र पर युवक ने चढ़ाई कार, मौत, कॉलोनी वासियों ने जमकर की धुनाई

Car crushed BJP leader’s son: बलरामपुर निवासी भाजपा नेता धीरज सिंहदेव शहर के वसुंधरा कॉलोनी में अपनी बहन के घर पत्नी व मासूम बेटे के साथ आए थे घूमने, रात में घर के बाहर तेज रफ्तार कार ने कुचला

अंबिकापुरOct 16, 2024 / 04:15 pm

rampravesh vishwakarma

Car crushed BJP leader's son

BJP leader Son who died in car collision

अंबिकापुर। Car crushed BJP leader’s son: बलरामपुर के भाजपा नेता के 6 वर्षीय पुत्र को अंबिकापुर के वसुंधरा कॉलोनी में मंगलवार की रात एक युवक ने कार से कुचल (Car crushed BJP leader’s son) दिया। गंभीर हालत में उसकी बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में बुधवार की सुबह मौत हो गई। बेटे की मौत से भाजपा नेता व उनके परिजनों में शोक का माहौल है। दरअसल भाजपा नेता अपनी बहन के घर पत्नी व मासूम बेटे के साथ घूमने आए थे।
रात में बहन के घर के बाहर खेलने के दौरान उनके पुत्र को कार चालक ने कुचल दिए था। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने युवक की जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया। परिजनों ने जान-बूझकर कार चालक द्वारा बच्चे को कुचलने का आरोप लगाया है।
बलरामपुर निवासी भाजपा नेता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंहदेव मंगलवार को अपनी बहन व जीजा के घर शहर के गोधनपुर स्थित वसुंधरा कॉलोनी में पत्नी व 6 वर्षीय बेटे स्वतंत्र सिंहदेव उर्फ शुभ (Car crushed BJP leader’s son) के साथ घूमने आए थे। रात करीब 10 बजे वे घर लौटने की तैयारी में थे। इस दौरान उनका बेटा स्वतंत्र सिंहदेव बहन के घर के बाहर खेल रहा था।
Car crushed BJP leader's son
BJP leader Son who died in car collision
इसी दौरान अचानक तेज रफ्तार में आई एक कार (Car crushed BJP leader’s son) उसे कुचलते हुए निकल गई। यह देख धीरज सिंहदेव व अन्य दौडक़र वहां पहुंचे। बच्चे के पेट पर कार चढ़ गई थी, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। फिर उसे तत्काल संजीवनी अस्पताल ले जाया गया।
यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। इसके बाद भाजपा नेता पुत्र को लेकर बिलासपुर के अपोलो अस्पताल पहुंचे। यहां इलाज के दौरान बुधवार की सुबह 7 बजे उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Kuldeep Sahu arrested: प्रधान आरक्षक की पत्नी व बेटी की हत्या का कुख्यात अपराधी कुलदीप साहू झारखंड से गिरफ्तार

Car crushed BJP leader’s son: कार चालक की जमकर धुनाई

भाजपा नेता के पुत्र को कुचलने के बाद कार चला रहे युवक ने कॉलोनी में ही कुछ दूर पर गाड़ी खड़ी की और ड्राइविंग सीट से उतरकर बीच वाली सीट पर लेटकर गर्लफे्रंड से मोबाइल पर बातचीत करने लगा।
इस दौरान कॉलोनी वासी व भाजपा नेता (Car crushed BJP leader’s son) के जीजा वहां पहुंचे। फिर सभी ने युवक की जमकर धुनाई की। फिर उन्होंने युवक को गांधीनगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
यह भी पढ़ें

Sandeep murder case: मुख्य आरोपी अभिषेक पांडेय और सहयोगी की पुलिस को मिली 3 दिन की रिमांड, पूछताछ जारी

जान-बूझकर कुचलने का आरोप

भाजपा नेता धीरज सिंह देव के जीजा अभिषेक सिंह वसुंधरा कॉलोनी के अध्यक्ष हैं। उन्होंने पुलिस को दिए गए लिखित आवेदन में कहा है कि कार चालक (Car crushed BJP leader’s son) युवक अनमोल सिन्हा आए दिन कॉलोनी में किसी युवती के चक्कर में आया करता था।
Car crushed BJP leader's son
BJP leader Son who died in car collision
अध्यक्ष होने के नाते अभिषेक सिंह ने उसे कई बार मना किया था। 2-3 बार डांट भी लगाई थी। उन्होंने आरोप लगाया है इसी रंजिशवश उसने बालक को कुचल दिया है।

टीआई का है ये कहना

इस मामले में गांधीनगर टीआई प्रदीप जायसवाल का कहना है कि कार चालक (Car crushed BJP leader’s son) को हिरासत में लिया गया है। मृत बालक के परिजनों ने आवेदन दिया है। बिलासपुर से मर्ग डायरी आने के बाद मामले की जांच पश्चात कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News / Ambikapur / Car crushed BJP leader’s son: भाजपा नेता के पुत्र पर युवक ने चढ़ाई कार, मौत, कॉलोनी वासियों ने जमकर की धुनाई

ट्रेंडिंग वीडियो