scriptशादी समारोह से लौट रहे कार सवार युवकों की एनएच पर ट्रक से हुई भिड़ंत, 1 की मौत, 4 घायल | Car accident: Young man death in Truck-car collision, 4 injured | Patrika News
अंबिकापुर

शादी समारोह से लौट रहे कार सवार युवकों की एनएच पर ट्रक से हुई भिड़ंत, 1 की मौत, 4 घायल

Car accident: अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा, कार में ही काफी देर तक फंसे रहे युवक, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों व मृतक को बाहर निकालकर पहुंचाया अस्पताल

अंबिकापुरFeb 14, 2024 / 05:45 pm

rampravesh vishwakarma

Car accident

Accidental car

अंबिकापुर. Car accident: बिहार से शादी समारोह में शामिल होकर बुधवार की अलसुबह अंबिकापुर लौट रहे कार सवार 5 युवकों की अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाइवे पर अमझर नाला के पास ट्रक से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने कार में फंसे सभी घायलों व मृतक को बाहर निकालकर बलरामपुर अस्पताल भिजवाया। यहां 2 युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर रेफर कर दिया गया।

अंबिकापुर निवासी अभिषेक जायसवाल 27 वर्ष शहर के ही 4 अन्य दोस्तों आशीष सिंह, दीपक गुप्ता, ओम प्रकाश विश्वकर्मा एवं राजीव विश्वकर्मा के साथ शादी समारोह में शामिल होने बिहार के औरंगाबाद गया था। शादी समारोह में शामिल होने के बाद रात में ही पांचों सेंट्रो कार क्रमांक सीजी 15 बी-9069 से अंबिकापुर के लिए निकले थे।
बुधवार की अलसुबह करीब 5 बजे वे अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाइवे क्रमांक 343 पर पस्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत सेमरसोत अमझरनाला के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे बॉक्साइट लोड ट्रक क्रमांकसीजी 15 डीडब्ल्यू 8773 से उनकी आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और वह खेत में जा गिरी। हादसे में कार सवार अभिषेक जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक वहीं खड़ा कर फरार हो गया। ट्रक बॉक्साइट लेकर रेणुकूट जा रहा था।

नेशनल हाइवे पर दो घंटे के बीच 3 सडक़ हादसे, बोलेरो के उड़े परखच्चे तो पेड़ से जा टकराया ट्रक

कार में ही फंसे रहे युवक
हादसे के बाद पांचों युवक कार में ही फंसे रहे। सभी को गंभीर चोटें आई थीं। सूचना मिलते ही पस्ता थाने से प्रधान आरक्षक अनिल पांडेय व ओमप्रकाश सिदार मौके पर पहुंचे। उन्होंने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला और बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया।
यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया, जबकि 2 युवकों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

युवा व्यवसायी को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले पति-पत्नी समेत 4 गिरफ्तार, लगाया था ये झूठा आरोप


झपकी आने से हादसे की आशंका
आशंका जताई जा रही है कि कार चालक को सुबह अचानक झपकी आ गई होगी और सामने से आ रहे ट्रक से कार की भिड़ंत हो गई होगी। इधर पस्ता थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटनाकारी ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Ambikapur / शादी समारोह से लौट रहे कार सवार युवकों की एनएच पर ट्रक से हुई भिड़ंत, 1 की मौत, 4 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो