scriptVideo: आधी रात पेट्रोल पंप में खड़ी बाइक ले उडे 3 चोर, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, आप भी देखें वीडियो | Bike theft video: Bike theft from petrol pump captured in CCTV camera | Patrika News
अंबिकापुर

Video: आधी रात पेट्रोल पंप में खड़ी बाइक ले उडे 3 चोर, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, आप भी देखें वीडियो

Bike theft video: चोरी करने से पहले चोरों ने बाइक से पेट्रोल निकाला और अपने साथ लाई बाइक में भरा, इसके बाद बाइक चोरी कर हो गए फरार, सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा चोरों का चेहरा

अंबिकापुरApr 15, 2023 / 09:37 pm

rampravesh vishwakarma

Bike theft video

Bike thieves captured in CCTV

अंबिकापुर. Bike theft video: शहर से बाइक चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हंै। प्रति दिन शहर के किसी न किसी स्थान से बाइक चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार की रात 3 चोरों ने शहर के मणिपुर थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप पर खड़ी बाइक चुरा ली। बाइक चोरी की यह घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। चोरों ने पहले बाइक से पेट्रोल निकाला फिर उसी बाइक को चोरी कर ले गए। वहीं मणिपुर थाना क्षेत्र में ही एक और बाइक चोरी की घटना सामने आई है। पीडि़तों की रिपोर्ट पर मणिपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर के बिलासपुर चौक निवासी महेन्द्र प्रसाद ने शुक्रवार की रात अपनी बाइक क्रमांक सीजी 15 सीवी 7771 को मणिपुर थाना क्षेत्र के आरके पेट्रोल पंप में खड़ी कर नाइट ड्यूटी करने चला गया था। इधर रात करीब 1 बजे एक बाइक से 3 युवक पहुंचे और पहले बाइक से पेट्रोल निकाला और अपने साथ लाए बाइक में डाला।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k49iw
इस दौरान तीनों युवकों ने पेट्रोल पंप पर खड़े बाइक का लॉक तोड़ा और उसे लेकर फरार हो गए। सबसे बड़ी बात यह है कि युवकों ने न तो मास्क लगा रखा था और न ही चेहरा ढंकने नकाब या गमछे का इस्तेमाल किया था। वारदात में शामिल एक युवक ने तो शर्ट या टी-शर्ट भी नहीं पहन रखी थी।
बाइक चोरी की ये पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। महेन्द्र ने मामले की रिपोर्ट मणिपुर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बहन की शादी से पहले भाई ने बैंगलुरू में की आत्महत्या, एक दिन पहले ही कहा था- मां, मैं घर आ रहा हूं


भिट्टीकला बाजार से बाइक चोरी
सब्जी खरीदने गए युवक की बाइक भिट्टीकला बाजार से अज्ञात चोरों ने पार कर दी है। जानकारी के अनुसार विशाल यादव नवापबांध दरिमा का रहने वाला है। वह ९ अपै्रल को बाइक क्रमांक सीजी 15 डीए 3907 से सब्जी खरीदने भिट्टीकला बाजार गया था। वहां से उसकी बाइक को अज्ञात चोरों ने पार कर दी थी। विशाल ने मामले की रिपोर्ट मणिपुर थाने में दर्ज कराया है।

Hindi News / Ambikapur / Video: आधी रात पेट्रोल पंप में खड़ी बाइक ले उडे 3 चोर, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, आप भी देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो