scriptएक स्कूटी पर आत्मानंद स्कूल के 4 छात्रों का स्टंट करते सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल | Atmanand School 4 student on one scooty, stunt video viral | Patrika News
अंबिकापुर

एक स्कूटी पर आत्मानंद स्कूल के 4 छात्रों का स्टंट करते सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Stunt on scooty: नेशनल हाइवे पर शहर के बीचों-बीच तेज रफ्तार में कट मारते हुए चलाते रहे स्कूटी, नाबालिग बच्चों को अभिभावक थमा रहे दोपहिया-चारपहिया वाहनों की चाबी, कार्रवाई करने से जिम्मेदार भी करते हैं परहेज

अंबिकापुरAug 09, 2023 / 09:44 pm

rampravesh vishwakarma

student.jpg
अंबिकापुर. Stunt on scooty: बलरामपुर स्थित स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मेडियम स्कूल के 4 नाबालिग छात्रों का एक स्कूटी पर सवार होकर स्टंट करते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। छात्र इतने बेखौफ व बेपरवाह हैं कि वे अपने इस कृत्य पर हंस रहे हैं तथा कट मारते हुए शहर के बीचों-बीच मुख्य मार्ग पर वाहन दौड़ा रहे हैं। छात्रों के इस कृत्य का वीडियो वहां से गुजर रहे दूसरे बाइक सवार ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इन दिनों युवाओं में तेज रफ्तार में कट मारते हुए वाहन दौड़ाने का क्रेज बढ़ गया है। इससे आए दिन सडक़ हादसे हो रहे हैं। ऐसे युवा अपनी जान जोखिम में डालने के अलावा दूसरों की भी जान ले रहे हैं। इसके अलावा नाबालिगों के हाथ में भी उनके अभिभावक दोपहिया-चारपहिया वाहन की चाबी सौंप रहे हैं।
अपने नाबालिग बच्चे को वाहन चलाते देख वे गर्व महसूस करते हैं। उन्हें यह पता नहीं होता है कि उनका बच्चा किस तरह से व कितने लोगों को बैठाकर वाहन दौड़ा रहा है। ऐसा ही एक मामला बलरामपुर जिले से सामने आया है।
इसमें एक स्कूटी पर 4 स्कूली छात्र सवार हैं और तेज रफ्तार में वाहन दौड़ा रहे हैं। चारों छात्र स्वामी आत्मानंद स्कूल के हैं। बलरामपुर नगर की बीच सडक़ पर उनका स्टंट मारते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बड़े पापा के घर आए युवक की सडक़ हादसे में मौत, गुस्साए परिजनों ने नेशनल हाइवे पर किया चक्काजाम


एसपी कार्यालय व कोतवाली के सामने से गुजरे
नाबालिग छात्रों के बेखौफ स्कूटी दौड़ाने का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि वे नगर के बीच से होते हुए एसपी कार्यालय व कोतवाली के सामने से भी गुजर गए। लेकिन उन्हें रोकने व उनपर कार्रवाई करने वाला कोई नहीं था।
गौरतलब है कि मोटर व्हीकल एक्ट के तहत नियम यह है कि यदि कोई नाबालिग दोपहिया-चारपहिया वाहन चलाते पकड़ा जाता है तो उसके अभिभावक के ऊपर कार्रवाई होगी।

Hindi News/ Ambikapur / एक स्कूटी पर आत्मानंद स्कूल के 4 छात्रों का स्टंट करते सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो