scriptBreaking News: भगवान ऐसा बेटा किसी को दे, बस इतनी सी बात पर पत्नी के सामने पिता की कर दी जघन्य हत्या, बेटी को लेकर हुआ फरार | Ambikapur murder: Son brutally murdered his father | Patrika News
अंबिकापुर

Breaking News: भगवान ऐसा बेटा किसी को दे, बस इतनी सी बात पर पत्नी के सामने पिता की कर दी जघन्य हत्या, बेटी को लेकर हुआ फरार

Ambikapur murder: धारदार कुल्हाड़ी से बेटे ने दिया वारदात को अंजाम, पत्नी पानी भरकर आई तो पति को इस जघन्य घटना (Murder) को अंजाम देते देखा

अंबिकापुरAug 04, 2019 / 07:29 pm

rampravesh vishwakarma

Ambikapur murder

Ambikapur murder

अंबिकापुर. एक बेटे ने पिता की सिर्फ इस बात पर हत्या (Father murder) कर दी, क्योंकि पिता कहता रहता था कि वह कोई काम नहीं करता है, केवल इधर-उधर घूमता रहता है। शनिवार की शाम पत्नी पानी भरकर आई तो देखा कि पति अपने पिता से इस बात को लेकर विवाद कर रहा था।
इसी बीच उसने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर पिता की हत्या (murder) कर दी और अपनी बेटी को लेकर फरार हो गया। पत्नी ने सास व गांव के अन्य लोगों के साथ थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की खोजबीन में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : एक महीने पहले ही हुई थी शादी, किसी ने हत्या कर जंगल में फेंक दी लाश, पत्नी सदमे में


सीतापुर थानांतर्गत ग्राम कतकालो के शेर्रामारपारा निवासी तुलो बाई पति रघु मांझी ने अपने ससुर की हत्या की रिपोर्ट शनिवार की रात थाने में दर्ज कराई। उसने पुलिस को बताया कि वह पति रघु मांझी, ससुर हवल मांझी, सास सुंदरी बाई तथा 2 बच्चों के साथ रहता है। शनिवार की शाम करीब 5 बजे पति, ससुर व दोनों बच्चे घर में थे।
सास मवेशियों को चराने गई थी। वह ढोढ़ी से पानी लेकर आई तो देखा कि ससुर घर की परछी में खाट पर लेटे हुए हैं। इस दौरान पति रघु ने ससुर से कहा कि वह उसे हमेशा इस बात को लेकर क्यों डांटते रहते हैं कि वह कोई काम नहीं करता है। आज वह उन्हें मार डालेगा।

ये भी पढ़ें : दुष्कर्म से गर्भवती हो गई प्रेमिका तो प्रेमी सीएएफ के जवान ने हत्या कर गाड़ दी लाश, ऐसे चला पता

यह कहते हुए उसने वहीं रखी कुल्हाड़ी उठा ली और ससुर को मारने दौड़ा। उसने बीच-बचाव करना चाहा तो टांगी से उसके सिर में चोट लगी और वह गिर गई। इस बीच पति ने ससुर की कनपट्टी व सिर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या (Murder) कर दी। इसके बाद वह उसकी 6 वर्षीय बेटी को गोद में उठाकर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें : पति को शक था कि पत्नी के हैं अवैध संबंध तो प्रेमी की कर दी हत्या, फिर पत्नी के साथ किया ये…


सास और पड़ोसियों को दी सूचना
तुलोबाई ने पुलिस को बताया कि पति जब वहां से फरार हो गया तो वह शोर मचाते हुए बाहर निकली। इस दौरान उसने पड़ोसियों को घटना की सूचना दी, इसी बीच सास भी वहां पहुंच गई। फिर रात करीब 10 बजे वह थाना पहुंची और पति के खिलाफ ससुर की हत्या (Chhattisgarh murder) की रिपोर्ट दर्ज कराई।
सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

सरगुजा जिले में क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in ambikapur

Hindi News / Ambikapur / Breaking News: भगवान ऐसा बेटा किसी को दे, बस इतनी सी बात पर पत्नी के सामने पिता की कर दी जघन्य हत्या, बेटी को लेकर हुआ फरार

ट्रेंडिंग वीडियो