scriptVideo: दुकान का ताला तोडक़र 4 लाख की ज्वेलरी ले उड़े चोर, चोरी करते सीसीटीवी में 3 नकाबपोश कैद | 3 maskmen theft 4 lakh jwellery from shop, captured in CCTV camera | Patrika News
अंबिकापुर

Video: दुकान का ताला तोडक़र 4 लाख की ज्वेलरी ले उड़े चोर, चोरी करते सीसीटीवी में 3 नकाबपोश कैद

Theft in Jwellery shop: थाने से आधा किलोमीटर की दूरी पर देर रात चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी से मिले फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की खोजबीन में जुटी

अंबिकापुरOct 17, 2023 / 07:51 pm

rampravesh vishwakarma

Video: दुकान का ताला तोडक़र 4 लाख की ज्वेलरी ले उड़े चोर, चोरी करते सीसीटीवी में 3 नकाबपोश कैद

Theft in Jwellery shop, 3 thieves captured in CCTV camera

अंबिकापुर. Theft in jwellery shop: गांधीनगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर में सोमवार की रात 3 नकाबपोश चोरों ने जेवर दुकान के शटर का लॉक तोडक़र करीब 4 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। चोरी की पूरी घटना दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। दुकान संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है।

शहर से लगे बधियाचुआं निवासी हरेराम सोनी की गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बनारस मार्ग पर भगवानपुर में माधुरी ज्वेलर्स नामक दुकान है। संचालक सोमवार की रात करीब 8 बजे दुकान बंद कर घर चला गया था। मंगलवार की सुबह 6 बजे बगल के चाय दुकान वाले ने हरेराम को मोबाइल से सूचना दी कि उसकी दुकान का लॉक टूटा हुआ है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8owbqc
सूचना मिलते ही हरे राम सोनी भगवानपुर पहुंचा। उसने देखा कि दुकान का लॉक टूटा हुआ है, शटर उठाया तो भीतर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। दुकान से 2 सोने के लॉकेट, 4 किलो चांदी सहित अन्य जेवरात गायब थे।
Theft in jwellery shop
कुल चोरी करीब 4 लाख रुपए की बताई जा रही है। सूचना पर गांधीनगर थाना प्रभारी प्रदीप जॉन लकड़ा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। दुकान संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है।

महिला ने ज्वेलरी दुकान का शटर उठाया ही था कि सोने-चांदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए 2 लुटेरे, CCTV में कैद हुई करतूत


सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना
दुकान के समीप लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हुई है। बाइक से 3 युवक रात 12.20 बजे दुकान के समीप पहुंचे थे। पहचान छिपाने तीनों ने चेहरे को टोपी व गमछे से बांध रखा था।
इधर-उधर देखने के बाद उन्होंने ज्वेलरी दुकान के शटर का लॉक रॉड से तोडऩे का प्रयास किया। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे वाहनों को देखकर तीनों छिप जाते थे। आधी रात करीब 12.58 बजे वे लॉक तोडक़र दुकान में घुसे और जेवर लेकर फरार हो गए।

Hindi News/ Ambikapur / Video: दुकान का ताला तोडक़र 4 लाख की ज्वेलरी ले उड़े चोर, चोरी करते सीसीटीवी में 3 नकाबपोश कैद

ट्रेंडिंग वीडियो