scriptसास को देखकर बिगड़ गई 2 दामाद की नीयत, करने लगे घिनौनी हरकत, ससुर ने मना किया तो कर दी हत्या | 2 Son-in-laws murdered father-in-law while he refused to molesting | Patrika News
अंबिकापुर

सास को देखकर बिगड़ गई 2 दामाद की नीयत, करने लगे घिनौनी हरकत, ससुर ने मना किया तो कर दी हत्या

Murder News: अपनी पत्नी के साथ घर में था मृतक, इसी दौरान दामाद व रिश्ते में लगने वाला दामाद वहां पहुंचे और सास के साथ छेड़छाड़ करने लगे, दोनों को जब मना किया गया तो ससुर को पीट-पीटकर मार डाला

अंबिकापुरSep 20, 2023 / 08:29 pm

rampravesh vishwakarma

Murder news

Dead body in medical college hospital

अंबिकापुर. Murder news: सास-दामाद के रिश्ते को शर्मसार कर रहे 2 युवकों को जब ससुर ने मना किया तो दोनों ने पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। दरअसल एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ मंगलवार को घर पर ही था। इसी दौरान उसका दामाद व रिश्ते में लगने वाला दामाद वहां पहुंचे। यहां सास को देख दोनों की नीयत बिगड़ गई और उसके साथ वे छेड़छाड़ करने लगे। जब ससुर ने उन्हें मना किया तो दोनों ने उसे बूरी तरह से पीटा तथा टांगी से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल ससुर को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सरगुजा जिले के लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत पटकुरा के अरगोती निवासी देव साय पिता सवना उम्र ५० वर्ष मंगलवार को पत्नी सुखनी बाई के साथ घर में था। इसी बीच उसका दामाद राम साय व रिश्ते में लगने वाला दामाद तजेश्वर कोरवा वहां पहुंचे। सास-ससुर ने दोनों का हाल-चाल लिया।
इसी बीच सास को देखकर दोनों दामाद की नीयत बिगड़ गई। वे सास का हाथ-बांह पकडक़र छेड़छाड़ करने लगे। यह देख ससुर ने दोनों को मना किया कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं।
यह बात सुनते ही दोनों दामाद ने मिलकर ससुर की बेदम पिटाई कर दी। यही नहीं, रामसाय व तजेश्वर ने घर में रखी टांगी से भी उसपर जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद दोनों फरार हो गए। मारपीट व टांगी के हमले के कारण देवसाय गंभीर रूप से घायल हो गया था।

हाथी के 2 दांत व पेंगोलिन की शल्क के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, 25 लाख रुपए है हाथी की दांत की कीमत


मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तोड़ा दम
मारपीट में गंभीर रूप से घायल देवसाय को पत्नी व गांव के अन्य लोगों द्वारा इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां इलाज के दौरान बुधवार की सुबह उसकी मौत हो गई। मामले में मेडिकल कॉलेज अस्पताल की सहायता केंद्र पुलिस ने परिजन का बयान दर्ज किया।

Hindi News/ Ambikapur / सास को देखकर बिगड़ गई 2 दामाद की नीयत, करने लगे घिनौनी हरकत, ससुर ने मना किया तो कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो