scriptलग्जरी कार को रुकवाकर पुलिस ने ली तलाशी, डिक्की में अवैध रूप से रखे मिले 17 लाख रुपए | 17 lakh seized: 17 lakh cash seized by police from Car dikki | Patrika News
अंबिकापुर

लग्जरी कार को रुकवाकर पुलिस ने ली तलाशी, डिक्की में अवैध रूप से रखे मिले 17 लाख रुपए

17 lakh cash seized from Car: 0 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस द्वारा चलाया जा रहा सघन जांच अभियान, वाहन मालिक से उक्त नगद रकम के बारे में पूछताछ की गई तो नहीं दे सका कोई उचित जवाब

अंबिकापुरSep 15, 2023 / 07:24 pm

rampravesh vishwakarma

17 lakh seized from car

Seized car with 17 lakh Rupees

अंबिकापुर. 17 lakh cash seized from Car: इसी साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सरगुजा सुनील शर्मा के निर्देश पर जिले के सभी थाना व चौकी प्रभारियों द्वारा कड़ी नाकाबंदी कर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है, ताकि आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाई जा सके। इसी कड़ी में एएसपी विवेक शुक्ला व एसडीओपी अखिलेश कौशिक के नेतृत्व मे उदयपुर पुलिस ने गुरुवार को अंबिकापुर की ओर से कोरबा जा रही लग्जरी कार को रुकवाया। पुलिस ने जब कार की डिक्की की तलाशी ली तो उसमें 17 लाख रुपए मिले। पुलिस ने कार मालिक से पूछताछ की तो वह उचित जवाब नहीं दे सका। इस पर पुलिस ने रुपए जब्त कर लिए हैं।

गौरतलब है कि सरगुजा पुलिस द्वारा इन दिनों सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। उदयपुर पुलिस द्वारा 14 सितंबर को चेकिंग दौरान अंबिकापुर की ओर से आ रही टाटा नेक्सोन कार क्रमांक सीजी 12 बीके 6202 को थाना के सामने मुख्य मार्ग पर रुकवाया गया। कार में एक व्यक्ति बैठा था।
पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम ओमकार सिंह राणा पिता स्व. रसपाल सिंह राणा उम्र 59 वर्ष बताया। उसने बताया कि वह कोरबा जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत विकासनगर का निवासी है।
पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो डिक्की में एक थैले मे रखे 17 लाख रुपए मिले। उक्त रकम के संबंध में वाहन मालिक से पूछताछ करने पर संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। इस पर उदयपुर पुलिस द्वारा 17 लाख रुपए कर व्यक्ति के खिलाफ अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

महिला के हाथ-पैर में था दर्द, डॉक्टर ने चढ़ाया बॉटल और हो गई मौत, मरने के बाद ले गया अस्पताल, क्लीनिक सील


कार्रवाई में यह रहे शामिल
कार्रवाई में एएसआई राकेश सिंह, प्रधान आरक्षक शत्रुधन सिंह, आरक्षक रविन्द्र साहू, राजकुमार सिंह, कुंजलाल सोरी व सैनिक चंदन सिंह शामिल रहे।

गौरतलब है कि सप्ताहभर पूर्व एमसीबी जिले की पुलिस ने मध्यप्रदेश से आ रहे कार सवार सूरजपुर के वार्ड क्रमांक 6 निवासी युवा व्यवसायी से 40 लाख रुपए जब्त किए थे।

Hindi News/ Ambikapur / लग्जरी कार को रुकवाकर पुलिस ने ली तलाशी, डिक्की में अवैध रूप से रखे मिले 17 लाख रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो