scriptहॉस्टल से गायब 11वीं की छात्रा 7 दिन बाद अचानक पहुंची घर, पुलिस ने पूछा तो सामने आई ये सच्चाई, लड़का गिरफ्तार | 11th girl student missing from hostel, returned after 7 days | Patrika News
अंबिकापुर

हॉस्टल से गायब 11वीं की छात्रा 7 दिन बाद अचानक पहुंची घर, पुलिस ने पूछा तो सामने आई ये सच्चाई, लड़का गिरफ्तार

4 फरवरी को हॉस्टल से स्कूल पढऩे गई लेकिन वापस नहीं लौटी थी छात्रा, परिजन ने थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट, लड़के को पुलिस ने दबोचा

अंबिकापुरFeb 11, 2019 / 08:29 pm

rampravesh vishwakarma

Minor girl missing

Minor girl

अंबिकापुर. शहर के एक निजी हास्टल से लापता हुई छात्रा को गांधीनगर पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने छा़त्रा को अपने साथ प्रयागराज भगा ले जाने के आरोप में एक किशोर को भी गिरफ्तार की है। छात्रा 4 फरवरी को अपने हॉस्टल से लापता हो गई थी। परिजन की शिकायत पर पुलिस धारा 363 के तहत जुर्म दर्ज कर छात्रा की तलाश कर रही थी।
वहीं पुलिस ने सोमवार की सुबह छात्रा को जब बरामद कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। छात्रा से पूछताछ के दौरान पता चला कि एक किशोर उसे बहला-फुसला कर अपने साथ कुंभ नहाने के लिये लेकर गया था। छात्रा के बयान के आधार पर गांधीनगर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

कुसमी निवासी एक किशोरी अंबिकापुर में कक्षा 11वीं की पढ़ाई कर रही थी। छात्रा के परिजन ने नवापारा स्थित स्कूल के ही हॉस्टल में उसका दाखिला कराया था। हर रोज की तरह छात्रा 4 फरवरी की सुबह स्कूल चली गई लेकिन छुट्टी के बाद वापस नहीं पहुंची। जब इस बात की जानकारी हॉस्टल प्रबंधन को लगी तो उसने पहले अपने स्तर पर छात्रा की पतासाजी की।
देर शाम तक जब छात्रा का कुछ पता नहीं चला तो उसने इसकी जानकारी उसके परिजन को दी। जानकारी मिलते ही परिजन अंबिकापुर आ गये और छात्रा की तलाश करने लगे। तब थक हार कर उन्होंने मामले की शिकायत गांधीनगर थाने में की। पुलिस धारा 363 के तहत जुर्म दर्ज कर छात्रा की खोजबीन कर रही थी।

छात्रा को परिजन लेकर पहुंचे थाने
हॉस्टल से 8 दिनों से लापता हुई छात्रा अचानक सोमवार की सुबह अपने घर पहुंची। छात्रा को देख परिजन दंग रह गये। इसके बाद परिजन उसे सीधे गांधीनगर थाने लेकर आ गये और छात्रा को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने जब सीडब्लूसी के सामने छात्रा का बयान दर्ज कराया तो मामले का खुलासा हुआ।
छात्रा ने बताया कि सूरजपुर निवासी एक किशोर उसे बहला-फुसला कर अपने साथ कुंभ नहाने के लिये प्रयागराज ले गया था। इसके बाद सोमवार को आरोपी किशोर उसे कुसमी छोड़ कर अंबिकापुर चला गया।

बस स्टैंड से पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
छात्रा के बयान के बाद गांधीनगर पुलिस ने आरोपी किशोर का मोबाइल नंबर ट्रेस कर प्रतीक्षा बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। गांधीनगर पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई के लिए मामला आजाक थाने को सौंप दी है।

Hindi News/ Ambikapur / हॉस्टल से गायब 11वीं की छात्रा 7 दिन बाद अचानक पहुंची घर, पुलिस ने पूछा तो सामने आई ये सच्चाई, लड़का गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो