scriptखड़े ट्रेलर में पीछे से घुसा दूसरा ट्रेलर, चालक व खलासी की मौत | two died in trailer accident in alwar | Patrika News
अलवर

खड़े ट्रेलर में पीछे से घुसा दूसरा ट्रेलर, चालक व खलासी की मौत

शेरपुर गांव के पास सोमवार रात को सड़क किनारे खड़े एक ट्रेलर में नीमराणा की ओर से रहा ट्रेलर पीछे से जा घुसा। इससे ट्रेलर चालक व खलासी की मौत हो गई।

अलवरOct 01, 2024 / 08:41 pm

Kamlesh Sharma

बहरोड़(अलवर)। शेरपुर गांव के पास सोमवार रात को सड़क किनारे खड़े एक ट्रेलर में नीमराणा की ओर से रहा ट्रेलर पीछे से जा घुसा। इससे ट्रेलर चालक व खलासी की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची ने क्रेन की सहायता से चालक व खलासी के शव बाहर निकाले।
कोतवाली थानाधिकारी महेश तिवाड़ी ने बताया कि शेरपुर गांव के पास सड़क किनारे एक ट्रेलर खड़ा था। इस दौरान नीमराणा की तरफ से आ रहा एक ट्रेलर बेकाबू होकर खड़े ट्रेलर में जा घुसा। इस हादसे के बाद ट्रेलर का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं पुलिस ने क्रेन से दोनों ट्रेलरों को अलग किया तो केबिन का आधा हिस्सा पहले से खड़े ट्रेलर के पिछले हिस्से में फंस गया।
जिसे तोड़कर दोनों वाहनों को अलग किया। इस हादसे में मृतक चालक की पहचान गांव नांगल छाजा नीमकाथाना निवासी सुबेसिंह व खलासी गोरधनपुरा, कोटपूतली निवासी लालाराम के रूप में हुई। मंगलवार सुबह परिजनों के पहुंचने पर दोनों का पोस्टस्मार्टम करवाकर शव परजनों को सौंप दिया।

Hindi News / Alwar / खड़े ट्रेलर में पीछे से घुसा दूसरा ट्रेलर, चालक व खलासी की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो