scriptअपहरण के चार दिन बाद दो बच्चों के शव मिले, एक सकुशल मिला | two children dead body found four days after kidnapping in bhiwadi alwar | Patrika News
अलवर

अपहरण के चार दिन बाद दो बच्चों के शव मिले, एक सकुशल मिला

भिवाड़ी की सांथलका मजदूर कॉलोनी से अपहृत तीन बच्चों में से दो की हत्या कर दी गई, जबकि एक सकुशल मिल गया है।

अलवरOct 18, 2022 / 08:15 pm

Kamlesh Sharma

अपहरण के चार दिन बाद दो बच्चों के शव मिले, एक सकुशल मिला

भिवाड़ी की सांथलका मजदूर कॉलोनी से अपहृत तीन बच्चों में से दो की हत्या कर दी गई, जबकि एक सकुशल मिल गया है।

भिवाड़ी (अलवर). भिवाड़ी की सांथलका मजदूर कॉलोनी से अपहृत तीन बच्चों में से दो की हत्या कर दी गई, जबकि एक सकुशल मिल गया है। घटना के चार दिन बाद मंगलवार को दो बच्चों में अमन (13) और विपिन (8) के शव मिले, जबकि शिवा (7) लाजपत नगर दिल्ली स्थित चाइल्ड केयर होम से सुरक्षित मिल गया है। पुलिस ने बताया कि जिस दिन बालकों का अपहरण किया, उसी दिन दो की हत्या कर शव मेहरोली पुलिस स्टेशन छतरपुर में कुतुबमीनार मेट्रो स्टेशन दिल्ली के पास सुनसान जंगल पर फेंक दिए। तीन दिन पुराने होने से शव क्षत-विक्षत हो गए। पोस्टमार्टम दिल्ली में ही कराया जा रहा है। पुलिस ने दो आरोपी पकड़ लिए हैं।

यह भी पढ़ें

एक साथ उठी पति-पत्नी, बेटे और सास व साले की अर्थी, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार

आठ लाख की मांगी फिरौती
पकड़े गए आरोपी महावीर तेली और मुंजा कुमार निवासी पड़ोसी हैं और फैक्ट्री में काम करते थे। दोनों ही नशे के आदी हैं। पड़ोसी होने से इनका पीडि़त परिवार और बच्चों से परिचय था। बच्चों को बाजार से सामान दिलाने के लिए आरोपी भिवाड़ी मोड़, धारूहेड़ा से गुरुग्राम ले गए और यहां से मेट्रो के जरिए इधर-उधर घुमाते रहे। रेहड़ी लगाकर परिवार का पालन-पोषण करने वाले के बालकों का आठ लाख रुपए की फिरौती मांगने के लिए ही अपहरण किया था।

यह भी पढ़ें

नाते आई महिला से पति ने जाने पूर्व ससुराल के राज, कहानी सुन पुलिस रह गई दंग

दर्ज कराई थी गुमशुदगी
पीडि़त ज्ञान सिंह पुत्र रजियाराम निवासी हजियापुर (कन्नौज-यूपी) हाल किराएदार मुकुट कॉलोनी सांथलका ने अपने तीन बालकों की गुमशुदगी थाना फेज तृतीय में दर्ज कराई थी। पीडि़त 15 अक्टूबर की सुबह छह बजे बच्चों को कमरे पर छोडकऱ गया था। उसके साथ में पत्नी भी बाजार में शृंगार की रेहड़ी पर सामान बेचने के लिए आई थीं। वह बड़े बेटे को पॉलीथिन खरीदने के लिए सौ रुपए भी देकर गया था और थोड़ी देर बाद दुकान से पॉलीथिन खरीदकर उन्हें देने को कहकर गया था। वह सुबह 11 बजे कमरे पर लौटे तो तीनों बालक गायब मिले।

Hindi News/ Alwar / अपहरण के चार दिन बाद दो बच्चों के शव मिले, एक सकुशल मिला

ट्रेंडिंग वीडियो