scriptराजस्थान में यहां रातों-रात अचानक फट गई धरती, ग्रामीणों के बीच बना चर्चा का विषय | Sudden pits in the fields in Kishanpur village of Alwar | Patrika News
अलवर

राजस्थान में यहां रातों-रात अचानक फट गई धरती, ग्रामीणों के बीच बना चर्चा का विषय

सिलीबेरी बांध के समीप बाजरे के खेतों में अचानक गड्ढे हो गए। जिसकी जानकारी ग्वालों ने दी। जब मौके पर गए तो खेतों में गहरे गड्ढे मिले।

अलवरAug 15, 2024 / 04:25 pm

Anil Prajapat

pits in fields
Alwar News: अलवर जिले के बालेटा कितपुरा गांव में सिलीबेरी बांध के समीप कुछ खेतों में अचानक गहरे गड्ढे हो गए। इसकी खबर मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। खेतों में अचानक हुए गड्ढे चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि, अभी तक कोई जानकारी नही मिल पाई है कि आखिर गड्ढे कैसे हुए है?
ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार सुबह बालेटा कितपुरा गांव में सिलीबेरी बांध के समीप बाजरे के खेतों में अचानक गड्ढे हो गए। जिसकी जानकारी ग्वालों ने दी। जब मौके पर गए तो खेतों में गहरे गड्ढे मिले। यहां जमीन धंसी हुई थी। बता दें कि मुकेश कुमार गुर्जर, सियाराम खराणा और गिर्राज खरणा के खेतों में गहरे गड्ढे हुए हैं।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में यहां बारिश के बीच आसमान से गिरा 15-20 किलो वजनी बर्फ का गोला, ग्रामीणों में बना कौतूहल

खेतों में अचानक हुए गड्ढों की दिनभर चर्चा

बता दें कि इन दिनों अलवर जिले में बारिश का दौर जारी है। ऐसे में माना जा रहा है कि बारिश के चलते जमीन धंस गई। लेकिन, खेतों में अचानक हुए गड्ढे ग्रामीणों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। ग्रामीणों की मानें तो एक दिन पहले तक तो खेतों में कुछ नहीं था। लेकिन, अचानक ऐसा क्या हुआ ​कि रातों-रात धरती फट गई।

Hindi News/ Alwar / राजस्थान में यहां रातों-रात अचानक फट गई धरती, ग्रामीणों के बीच बना चर्चा का विषय

ट्रेंडिंग वीडियो