scriptहनी ट्रैप केस: आरोपी महिला ने मोटी रकम ऐंठी, 70 लाख में ख़रीदा नया घर | Story of Alwar Bharatpur police woman trapped in honey trap | Patrika News
अलवर

हनी ट्रैप केस: आरोपी महिला ने मोटी रकम ऐंठी, 70 लाख में ख़रीदा नया घर

आरोपी महिला ने मोटी रकम ऐंठी और डेढ़ साल में ही अलवर में 70 लाख रुपए का मकान खरीद लिया।

अलवरFeb 12, 2024 / 12:48 pm

Rajendra Banjara

story_of_alwar_bharatpur_police_woman_trapped_in_honey_trap.jpg

कुम्हेर एसएचओ महेंद्र राठी और जोबनेर थाने के कांस्टेबल रोहिताश रैगर को हनी ट्रैप के जाल में फंसा आरोपी महिला ने मोटी रकम ऐंठी और डेढ़ साल में ही अलवर में 70 लाख रुपए का मकान खरीद लिया। मकान की रजिस्ट्री भी अपने नाम करा ली।

खुद को बेसहारा बताकर पुलिसकर्मियों को जाल में फंसाती

पुलिस जांच में ये तथ्य सामने आए हैं। अलवर पुलिस की अब तक जांच पड़ताल में सामने आया है कि हनी ट्रैप गिरोह की सरगना महिला पहले पुलिसकर्मियों से किसी न किसी माध्यम से सम्पर्क साधती और उनसे नजदीकी बढ़ाती। फिर खुद को बे-सहारा और तलाकशुदा बताकर अपने पुलिसकर्मियों को जाल में फंसाती।

इसके बाद झूठी शादी या सगाई करती और फिर उनके साथ सगाई-शादी या फिर अश्लील फोटो-वीडियो बनाकर बलात्कार के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती और मोटी रकम ऐंठती। आरोपी महिला ने अब पांचों पुलिसकर्मियों को अपने जाल में ऐसे ही फंसाया और उनसे मोटी रकम ऐंठी।

सीआई की तथ्यात्मक रिपोर्ट भेजी, कांस्टेबल की बाकी

हनी ट्रैप प्रकरण में फंसे सीआई महेन्द्र राठी के सम्बन्ध में अलवर पुलिस ने तथ्यात्मक रिपोर्ट तैयार कर भरतपुर आईजी को भेज दी है। वहीं, जोबनेर थाने के कांस्टेबल रोहिताश रैगर की तथ्यात्मक रिपोर्ट भी जल्द ही जयपुर ग्रामीण पुलिस को भेजी जाएगी।

प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ-साथ दोनों परिवादी पुलिसकर्मियों पर भी विभागीय कार्रवाई की तैयारी चल रही है। जल्द ही सीआई महेन्द्र राठी और कांस्टेबल रोहिताश रैगर पर गाज गिर सकती है।

हनी ट्रैप प्रकरण में पुलिस अब तक कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिनमें खोह थाने के कांस्टेबल समेत तीन बहनें और उनका एक भाई शामिल हैं। आरोपी दो महिलाओं को पहले ही जेल भेजा चुका है। मुख्य आरोपी महिला, उसका भाई और कांस्टेबल विनोद अभी पुलिस रिमांड पर चल रहे हैं। जिन्हे पुलिस सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी।

Hindi News/ Alwar / हनी ट्रैप केस: आरोपी महिला ने मोटी रकम ऐंठी, 70 लाख में ख़रीदा नया घर

ट्रेंडिंग वीडियो