scriptGood News: सिलीसेढ़ तिराहे से गरवाजी तक 840 लाख की लागत से बनेगी सड़क, श्रम मंत्री जूली ने शिलान्यास किया | Siliserh To Garvaji Road Will Be Built | Patrika News
अलवर

Good News: सिलीसेढ़ तिराहे से गरवाजी तक 840 लाख की लागत से बनेगी सड़क, श्रम मंत्री जूली ने शिलान्यास किया

सिलीसेढ़ तिराहा से गरवाजी तक 840 लाख रूपए की लागत से बनने वाली 14 किमी लम्बी सडक़ के चौढाईकरण एवं सुदृढीकरण कार्य का शिलान्यास किया। यह सडक़ 14 किलोमीटर लम्बी होगी।

अलवरAug 18, 2021 / 11:02 am

Lubhavan

Siliserh To Garvaji Road Will Be Built

Good News: सिलीसेढ़ तिराहे से गरवाजी तक 840 लाख की लागत से बनेगी सड़क, श्रम मंत्री जूली ने शिलान्यास किया

अलवर. श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली ने सिलीसेढ़ तिराहा से गरवाजी तक 840 लाख रूपए की लागत से बनने वाली 14 किमी लम्बी सडक़ के चौढाईकरण एवं सुदृढीकरण कार्य का शिलान्यास किया। यह सडक़ 14 किलोमीटर लम्बी होगी। शिलान्यास के दौरान उन्होंने कहा कि यह सडक़ पर्यटन के विकास में महत्वपूर्ण कड़ी साबित होगी। श्रम राज्य मंत्री ने बताया कि इस सडक़ पर रोड लाइट लगवाई जाएगी तथा सडक़ के दोनों किनारे पर पौधरोपण कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि सीएम अशोक गहलोत ने एक आग्रह पर इस सडक़ को बजट घोषणा में शामिल कर जिले को तोहफा दिया है। उन्होंने कहा कि सिलीसेढ झील की पाल का सौंदर्यीकरण कार्य भी प्रगति पर है। इस अवसर पर ग्रामीणों की मांग पर सिलीसेढ तिराहे पर सिंगल फेस बोरिंग कराने की घोषणा की।
नटनी का बारा से बारा भडक़ोल तक भी बनेगी सडक़

श्रम मंत्री ने ग्रामीणों को अवगत कराया कि नटनी का बारा से बारा भडकोल तक की नई सडक़ स्वीकृत कराई गई है जिसकी लागत करीब 100 रूपए आएगी।श्रम मंत्री ने बताया कि ग्राम बखतपुरा और परसा का बास में विद्युत जीएसएस स्वीकृत है जिसका काम शीघ्र पूर्ण होगा जिससे क्षेत्रा में विद्युत समस्या का समाधान होगा। सिलीसेढ क्षेत्र के दूरस्थ गांवों को ग्रामीण बस सेवा से जुड़वाया जाएगा। श्रम राज्य मंत्री ने ग्रामीणों को मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना समेत किसानों के लिए खाद्य प्रसंस्करण इकाई लगाने में सरकार की ओर से दी जा रही भारी रियायतों के बारे में बताते हुए कहा कि इन इकाइयों को लगाकर न केवल अच्छी आमदनी प्राप्त की जा सकती है बल्कि अन्य लोगों को रोजगार भी दिया जा सकता है। इस दौरान रामफल गुर्जर, महेश सैनी, राकेश बैरवा, पीडब्ल्यूडी के अधिशाषी अभियन्ता श्रीराम मीना सहित स्थानीय जनप्रतिनिधिगण एवं व्यक्ति उपस्थित रहे।

Hindi News / Alwar / Good News: सिलीसेढ़ तिराहे से गरवाजी तक 840 लाख की लागत से बनेगी सड़क, श्रम मंत्री जूली ने शिलान्यास किया

ट्रेंडिंग वीडियो