scriptशांति धारीवाल फिर बोले…”राजस्थान तो मर्दों का ही प्रदेश है”, इसमें क्या गलत कह दिया | Shanti Dhariwal again said… "Rajasthan is a state of men only", what was wrong in saying this | Patrika News
अलवर

शांति धारीवाल फिर बोले…”राजस्थान तो मर्दों का ही प्रदेश है”, इसमें क्या गलत कह दिया

Shanti Dhariwal : धारीवाल ने एक बार फिर अपने बयान पर कायम रहते हुए कहा कि “राजस्थान मर्दो का प्रदेश” है। इसमें क्या गलत है।

अलवरSep 18, 2024 / 03:25 pm

rajesh dixit

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांति धारीवाल के एक बार फिर कहा कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है। आखिर इसमें गलत क्या है? भाजपा वाले मुझसे सुनना क्या चाहते हैं। राजस्थान मर्दों का ही प्रदेश है।
धारीवाल आज अलवर आए हुए थे। वे दिवंगत विधायक जुबेर खान को श्रद्धांजलि देने के लिए अलवर आए थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों पर अपनी बात दोहराई। धारीवाल ने विधानसभा में महिला बलात्कार के मामलों के चलते अपना एक विवादास्पद बयान दिया था। पिछली कांग्रेस सरकार ने धारीवाल ने कहा कि “राजस्थान मर्दों का प्रदेश है।” इस बयान से धारीवाल व कांग्रेस की काफी किरकिरी हुई थी। भाजपा ने धारीवाल के इस बयान को बड़ा मुद्दा बनाया था। इसके अलावा समय-समय भाजपा कांग्रेस को घेरने के लिए धारीवाल के इस बयान को भुनाती रहती है।
यह भी पढ़े : चोर की हिम्मत देखिए, सभी के सामने विधायक की जेब कर दी साफ, अब वीडियो हो रहा वायरल


धारीवाल आज जब अलवर आए तो उनसे पत्रकारों ने सवाल पूछा कि भाजपा आपके “राजस्थान मर्दों का प्रदेश है ” वाले बयान को लेेकर घेरती है, आपका क्या कहना है। इस पर धारीवाल ने एक बार फिर अपने बयान पर कायम रहते हुए कहा कि “राजस्थान मर्दों का प्रदेश” है। इसमें क्या गलत है। राजस्थान में कई सूरमा पैदा हुए हैं। धारीवाल ने अपने बयान में आगे कहा, तो और क्या कहूं, और क्या कहलवाना चाहते हैं वो मुझसे? जब उनसे पूछा आपने महिला सुरक्षा के सवाल पर यह बात कही थी तो धारीवाल ने पलटवार करते हुए कि महिला सुरक्षा तो आपने पिछले आठ महीने में देख ली होगी।
भाजपा सरकार तो भजन-कीर्तन करने वाली कंपनी
राजस्थान सरकार को आड़े हाथों लेते हुए धारीवाल ने कहा, यह तो भजन-कीर्तन करने वाली कंपनी बन गई है। इनके पास कोई विजऩ नहीं है, करने को कुछ नहीं है।

Hindi News/ Alwar / शांति धारीवाल फिर बोले…”राजस्थान तो मर्दों का ही प्रदेश है”, इसमें क्या गलत कह दिया

ट्रेंडिंग वीडियो