scriptसचिन पायलट आएंगे किशनगढ़बास, किरोड़ी करेंगे राजगढ़ में जनसंपर्क | Sachin Pilot will come to Kishangarhbas Kirodi will do public meeting in Rajgarh | Patrika News
अलवर

सचिन पायलट आएंगे किशनगढ़बास, किरोड़ी करेंगे राजगढ़ में जनसंपर्क

चुनाव की तारीखें नजदीक आते ही अलवर में दोनों पार्टियों ने जनसंपर्क अभियान को धार देना शुरू कर दिया है। अब कई बड़े नेता अलवर आकर प्रचार करेंगे।

अलवरApr 07, 2024 / 08:00 pm

Umesh Sharma

mix_photo.jpg

अलवर। चुनाव की तारीखें नजदीक आते ही अलवर में दोनों पार्टियों ने जनसंपर्क अभियान को धार देना शुरू कर दिया है। अब कई बड़े नेता अलवर आकर प्रचार करेंगे।
पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट सोमवार को किशनगढ़बास आएंगे। वे जनसभा को संबोधित करेंगे। एक निजी गार्डन में दोपहर 1 बजे होने वाली जनसभा पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी हिस्सा लेंगे। कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा भी सोमवार को राजगढ़ और लक्ष्मणगढ़ में जनसंपर्क करेंगे। इस सीट पर भाजपा को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, हरियाणा के सीएम नायब सैनी सहित भाजपा के कई बड़े नेताओं के भी अलवर आने की संभावना है। उधर, कांग्रेस भी प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खरेग सहित कई नेताओं को बुलाने में जुटी है। राष्ट्रीय महासचिव जितेंद्र सिंह भी अब अलवर में प्रचार की कमान संभालेंगे।

संविधान को कमजोर कर रही ताकतों को मु्ंहतोड़ जवाब देना है

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने रविवार को किशनगढ़बास, तिजारा एवं कोटकासिम क्षेत्र में अलवर लोकसभा प्रत्याशी ललित यादव के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से संवाद किया। जूली ने कहा कि अंबेडकर के संविधान को कमजोर करने वाली ताकतों को हमें इस लोकसभा चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देना है। भाजपा सांसदों के इस कथन की 400 पार होगा तभी संविधान में बदलाव होगा से पूरे देश में भाजपा के प्रति असंतोष का माहौल है। ललित यादव ने राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क कर जन समर्थन जुटाया। यादव ने कहा कि युवाओं का प्यार, बुजुर्गों का आशीर्वाद और महिलाओं का साथ बदलेगा कल के अलवर की तस्वीर।

अलवर जिले में पानी की नहीं होगी कोई कमी

भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव ने रविवार को तिजारा विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हाथ करप्शन के साथ है। कांग्रेस के हाथ लोगों के हक को छीनने वाले हाथ हैं। उन्होंने कहा कि अलवर की जनता से मेरा विशेष लगाव है। अलवर का भागीरथ बनकर मैं यहां के लोगों की प्यास बुझाने का काम करूंगा।

Hindi News / Alwar / सचिन पायलट आएंगे किशनगढ़बास, किरोड़ी करेंगे राजगढ़ में जनसंपर्क

ट्रेंडिंग वीडियो