scriptRajasthan Election: विधानसभा सीटों पर करवाया सर्वे, अब सिर्फ इनकों मिलेगा टिकट | Patrika News
अलवर

Rajasthan Election: विधानसभा सीटों पर करवाया सर्वे, अब सिर्फ इनकों मिलेगा टिकट

Rajasthan Election: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जितेन्द्र सिंह का कहना है कि राजस्थान में प्रत्येक विधानसभा सीट पर 11 सर्वे करवाए गए हैं। इन सर्वे की रिपोर्ट में जो भी दावेदार जिताऊ होगा, उसे पार्टी टिकट देगी।

अलवरOct 05, 2023 / 11:06 am

Akshita Deora

photo_6120909888583480969_x.jpg

अलवर. Rajasthan Election: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जितेन्द्र सिंह का कहना है कि राजस्थान में प्रत्येक विधानसभा सीट पर 11 सर्वे करवाए गए हैं। इन सर्वे की रिपोर्ट में जो भी दावेदार जिताऊ होगा, उसे पार्टी टिकट देगी।

अलवर में इंदिरा गांधी स्टेडियम में स्कूटी वितरण कार्यक्रम के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में जितेन्द्र सिंह ने कहा कि राजस्थान, मध्य प्रदेश व राजस्थान, मध्य प्रदेश व नार्थ ईस्ट सहित कई राज्यों में कांग्रेस एक तरफ जीत रही है। जितेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर कहा कि उनकी बात पर किसी को विश्वास नहीं है। वे पहले भी दो बार राजस्थान में ईआरसीपी योजना को लेकर बोल चुके हैं। लेकिन उसके बाद भी प्रदेश की जनता प्यासी है।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Election: कांग्रेस की सूची का इंतजार और बढ़ा, अब इस प्लानिंग के साथ तलाश रही जिताऊ प्रत्याशी




उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से इस बार ओबीसी वर्ग को विशेष तवज्जो दी जा रही है। पार्टी युवा, महिलाओं को भी विधानसभा चुनाव में ज्यादा मौका देगी। मध्य प्रदेश में कुछ विधायकों का एंटी इनकंबेंसी के चलते टिकट कटेगा। राजस्थान में भी पार्टी की तरफ से ऐसे ही फैसले लिए जाएंगे।

https://youtu.be/d1QMP8pTPb4

Hindi News/ Alwar / Rajasthan Election: विधानसभा सीटों पर करवाया सर्वे, अब सिर्फ इनकों मिलेगा टिकट

ट्रेंडिंग वीडियो