scriptकंपनी बाग के बाहर वाहन पार्किंग बनाने की तैयारी | Patrika News
अलवर

कंपनी बाग के बाहर वाहन पार्किंग बनाने की तैयारी

नगर विकास न्यास (यूआईटी) कंपनी बाग के बाहर दोपहिया वाहनों के लिए पार्किंग बनाने की तैयारी कर रहा है। इसके लिए सर्वे चल रहा है। जैसे ही पूरा होगा तो उच्चाधिकारी इस पर मुहर लगाएंगे। इस पार्किंग के बनने से 150 से ज्यादा दो पहिया वाहन यहां खड़े हो सकेंगे। बाजार में जाम भी कम होगा।

अलवरOct 04, 2024 / 05:52 pm

Pradeep

पुराने सूचना केंद्र से लेकर निजी स्कूल के सामने तक फुटपाथ के पास की जाएगी व्यवस्था
यूआईटी करवा रहा सर्वे, रिपोर्ट आने के बाद उच्चाधिकारी लगाएंगे इस पर मुहर
अलवर. नगर विकास न्यास (यूआईटी) कंपनी बाग के बाहर दोपहिया वाहनों के लिए पार्किंग बनाने की तैयारी कर रहा है। इसके लिए सर्वे चल रहा है। जैसे ही पूरा होगा तो उच्चाधिकारी इस पर मुहर लगाएंगे। इस पार्किंग के बनने से 150 से ज्यादा दो पहिया वाहन यहां खड़े हो सकेंगे। बाजार में जाम भी कम होगा। साथ ही पार्क आने वाले लोगों को भी अपने वाहन खड़े करने की सुविधा मिल सकेगी।
नंगली सर्किल से मन्नी का बड़ तक कोई पार्किंग नहीं है, जबकि करीब एक किमी के इस मार्ग पर हर दिन सौ से ज्यादा वाहन सडक़ पर ही खड़े होते हैं। मुख्य मार्ग भी संकरा हो जाता है। बेतरतीब ढंग से गाडिय़ां पार्क करने से जाम भी लगता है। जनता को परेशानी होती है। इसे देखते हुए यहां पार्किंग की संभावना भी तलाशी गई और जाम से मुक्ति का रास्ता भी। यूआईटी इस मार्ग का सर्वे कर रही है ताकि कंपनी बाग की दीवार से सटकर दो पहिया वाहनों के लिए पार्किंग बनाई जा सके।
इनका कहना है
कंपनी बाग के बाहर पार्किंग की संभावनाएं तलाशी जा रही हैं। जल्द ही रिपोर्ट के आधार पर आगे निर्णय किया जाएगा।
  • स्नेहल नाना, सचिव, यूआईटी

Hindi News / Alwar / कंपनी बाग के बाहर वाहन पार्किंग बनाने की तैयारी

ट्रेंडिंग वीडियो