scriptपुलिसकर्मी बना फरिश्ता…झुलसी महिला को बाइक पर लेकर पहुंचा अस्पताल | Policeman turned angel...carried burnt woman to hospital on bike | Patrika News
अलवर

पुलिसकर्मी बना फरिश्ता…झुलसी महिला को बाइक पर लेकर पहुंचा अस्पताल

– कैरवाजाट जाट गांव के समीप की घटना- महिला को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया, एसएमएस अस्पताल में इलाज जारी

अलवरMar 16, 2024 / 11:52 am

Sujeet Kumar

पुलिसकर्मी बना फरिश्ता...झुलसी महिला को बाइक पर लेकर पहुंचा अस्पताल

पुलिसकर्मी बना फरिश्ता…झुलसी महिला को बाइक पर लेकर पहुंचा अस्पताल

अलवर. एमआइए थाना इलाके के कैरवाजाट गांव के समीप एक व्यक्ति ने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर महिला को आग लगाकर फरार हो गया, जिससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई। अलवर एसपी के गनमैन कालूराम ने बहादुरी का परिचय देते हुए आग बुझाते हुए गंभीर हालत में महिला का बाइक पर बैठाकर अस्पताल पहुंचाया।
एमआइए थानाधिकारी बिजेन्द्र सिंह ने बताया कि उत्तरप्रदेश के ऐटा जिले के लखनपुरा हाल नाहरपुर-एमआईए अलवर निवासी राजेश जाटव ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी पत्नी मधु (30) का गांव हल्दीना निवासी दिनेश पुत्र छोटेलाल जाटव परिचित है। शुक्रवार दोपहर बाद कैरवाजाट के रास्ते पर आरोपी दिनेश ने उसकी पत्नी के ऊपर तेल छिड़क कर आग लगा दी और उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जिससे उसकी पत्नी गंभीर रूप से रूप से झुलस गई। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी युवक दिनेश को हिरासत में ले लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, महिला को सामान्य अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया। जिसका जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज जारी है। चिकित्सकों के अनुसार महिला करीब 90 फीसदी झुलस गई है। उल्लेखनीय है कि महिला के तीन बच्चे हैं।
महिला जल रही थी और लोग तमाशबीन बने, सिपाही ने दिखाया साहस
ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगाने के बाद महिला का शरीर आग से झुलस रहा था। पीडि़ता चिल्ला रही थी और लोग दूर खड़े होकर तमाशा देख रहे थे और मोबाइल से फोटो-वीडियो बनाते रहे। कोई महिला की जान बचाने के लिए आग नहीं आया। इस दौरान अलवर एसपी आनंद शर्मा का गनमैन सिपाही कालूराम वहां से गुजर रहा था, जो कि कैरवाजाट गांव के रहने वाला है। सिपाही कालूराम ने महिला को जलते देख तुरंत अपनी बाइक रोकी और उसके कपड़ों व शरीर में लगी आग का बुझाया। इसी के साथ एमआइए एसएचओ, एम्बुलेंस और पुलिस अधीक्षक को घटना की सूचना दी। एम्बुलेंस के पहुंचने में हो रही देरी को देख सिपाही कालूराम ने झुलसी महिला को बाइक पर बैठाया और अस्पताल लाकर भर्ती कराया।
अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारी
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तेजपाल सिंह, सीओ नारायणसिंह और एमआइए एसएचओ बिजेन्द्र सिंह तुरंत अस्पताल पहुंचे। महिला को प्राथमिक उपचार दिला जयपुर रैफर कराया।

Hindi News / Alwar / पुलिसकर्मी बना फरिश्ता…झुलसी महिला को बाइक पर लेकर पहुंचा अस्पताल

ट्रेंडिंग वीडियो