scriptकुख्यात बदमाश पपला गुर्जर पर बनाया गाना, पपला को गाने में बताया बहादुर, जमकर हो रहा वायरल | Papla Gujjar Song Papla Gujjar Haryanvi Song Video Viral | Patrika News
अलवर

कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर पर बनाया गाना, पपला को गाने में बताया बहादुर, जमकर हो रहा वायरल

Papla Gujjar Song : राजस्थान और हरियाणा पुलिस के मोस्ट वांटेड बदमाश पपला गुर्जर पर गाना ( Papla Gujjar Song ) बनाया गया है। जो जमकर वायरल हो रहा हे।

अलवरNov 15, 2019 / 05:13 pm

Lubhavan

Papla Gujjar Song Papla Gujjar Haryanvi Song Video Viral

कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर पर बनाया गाना, पपला को गाने में बताया बहादुर, जमकर हो रहा वायरल,कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर पर बनाया गाना, पपला को गाने में बताया बहादुर, जमकर हो रहा वायरल

अलवर. Papla Gujjar Song : अलवर के बहरोड़ पुलिस थाने पर फायरिंग करवा फरार होने वाले राजस्थान और हरियाणा पुलिस का इनामी बदमाश पपला गुर्जर पुलिस और स्पेशल टीमों की पकड़ से बाहर है। लेकिन सोशल मीडिया पर पपला से संबंधित पोस्ट लगातार वायरल हो रही है। पपला से जुड़ा ऐसा एक और मामला सामने आया है, जिसमें पपला गुर्जर का गुणगान करने वाला गाना बनाया गया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गाने की वीडियो में पपला गुर्जर को एक क्रांतिकारी और बहादुर की तरह पेश किया गया है।
गाने में एक हरियाणवी सिंगर गा रहा है कि महेन्द्रगढ़ के खैरोली गांव का पपला गुर्जर बदले की आग में जिया है। गाने में अगली लाइन में गाया गया है कि उसने डंके की चोट पर बदला लिया है। 54 सेकेंड के इस गाने में सिंगर कुछ हरियाणवी युवकों का नाम भी ले रहा है। यूट्यूब पर दो अलग-अलग चैनलों की ओर से यह गाना अपलोड किया है।
आपको बता दें कि यू ट्यूब पर पपला गुर्जर से जुड़े कई गाने डाले जा चुके हैं, लेकिन इनपर पुलिस और साइबर सेल की ओर से रोका नहीं जा रहा।

इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट
यू-ट्यूब के अलावा पपला गुर्जर नाम से यू-ट्यूब पर भी 4-5 अकाउंट है। हैरान करने वाली बात यह है कि इंस्टाग्राम पर भी पपला से जुड़ी पोस्ट लगातार डाली जा रही है।

Papla Gujjar Song Papla Gujjar Haryanvi Song Video Viral
पुलिस और स्पेशल टीम के हाथ अबतक खाली
पपला गुर्जर फरारी मामले में पुलिस और एसओजी के हाथ अबतक खाली है। पुलिस और एसओजी ने पपला के अधिकांश साथियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी तक पपला गुर्जर का कोई अहम सुराग नहीं लग पाया है। वहीं करीब इसी माह की शुरुआत में एसओजी की ओर से 31 हजार पेज की चार्जशीट भी पेश की गई है, लेकिन यह चार्जशीट पपला के साथियों के खिलाफ है। पपला गुर्जर के खिलाफ उसकी गिरफ्तारी के बाद चार्जशीट पेश की जाएगी।
पपला कब गिरफ्तार होगा इसका किसी को पता नहीं, लेकिन पपला से जुड़े पोस्ट और गाने लगातार वायरल हो रहे हैं।

Hindi News / Alwar / कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर पर बनाया गाना, पपला को गाने में बताया बहादुर, जमकर हो रहा वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो